logo-image

गोवा के कसीनो में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, देखें Viral Video

इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जिनके साथ वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 15 Jan 2020, 06:11 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के स्टेज शो से बॉलीवुड तक पहुंचने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों गोवा के कसीनो में अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है. सपना के इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (sapna choudhary) का ये डांस वीडियो को उनके फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है, 'गोवा के कसीनो में शानदार अनुभव रहा.' सपना ने गोवा में हरियाणवी सॉन्ग पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी. हालांकि, उनके गोवा में डांस परफॉर्मेंस का पूरा वीडियो अभी तक सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम को मिला इंसाफ, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

सपना चौधरी अब देश के अलग-अलग हिस्सों में अपने डांस का जलवा बिखेरती रहती हैं. वहीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में हरियाणवी क्वीन सपना ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें सपना पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. साड़ी में सपना की इस तस्वीर पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: हिमेश रेशमिया ने कहा- लोग मेरी आलोचना करते हैं...

हरियाणा की सपना चौधरी की दिलकश तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जिनके साथ वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

हरियाणवी गानों पर स्टेज शो कर के सपना चौधरी ने अपनी अलग पहचान बनाई है. इसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉस सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं. 'बिग बॉस' से निकलने के बाद सपना की पर्सनालिटी में काफी बदलाव आया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने वजन भी घटा लिया है और अक्सर सूट में नजर आने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब वेस्टर्न ड्रेस और साड़ी में भी नजर आने लगी हैं.