logo-image

इस बुजुर्ग पर चढ़ा सपना चौधरी का जादू, हाथ में नोट लेकर किया कुछ ऐसा कि देखते रह गए सब

सपना बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं. जल्द ही वह फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आएंगी

Updated on: 22 Dec 2018, 10:07 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी के फैंस पूरी दुनिया में हैं. फैंस के दिलों पर राज करने वाली सपना अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग 'मेरा चांद' पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं. स्टेज पर अपनी अदाओं का जादू चला रही सपना के पास एक बुजुर्ग फैन भी है जो मस्त होकर नाच रहा है और उसके हाथ में नोट भी है.

बता दें कि हरियाणा के अलावा वह कई अलग-अलग शहरों में जाकर अपने शोज करती हैं. सपना के फैंन्स की तादात काफी संख्या में हैं. इसलिए उनका कोई भी वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. 1 दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपलोड हुए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

सपना जल्द ही फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आने वाली हैं. फिल्म में सपना चौधरी के साथ विक्रान्त आनंद और सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' के जुबैर खान और अंजू जाधव भी लीड रोल में नजर आएंगे. सपना बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना में भी आइटम नंबर करके धमाल मचा चुकी हैं.

बता दें कि हाल ही में गूगल ने सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली लिस्ट जारी की है जिसमें सपना चौधरी भी शामिल हैं. पहले पर प्रिया प्रकाश वॉरियर, दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा और निक और तीसरे नंबर सपना चौधरी को जगह मिली है.