logo-image

सपना चौधरी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है सनसनी, अदाएं देखकर हो जाएंगे घायल

यह गाना हरियाणवी सिंगर मुकेश फौजी के सुपरहिट सॉन्ग में से एक है जिसे सपना ने इस वीडियो में लगाया है.

Updated on: 23 Jul 2019, 11:10 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने ठुमकों और अदाओं से लोगों को घायल करती हैं. वहीं बिग बॉस में जाने के बाद सपना चौधरी के अंदाज बेहद निराले हो गए हैं. इन दिनों सपना चौधरी कभी अपनी फिटनेस वीडियो तो कभी अपनी मस्ती भरी वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में सपना चौधरी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें इस वीडियो में सपना बेहट ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. वह पूल टेबल के पास खड़ी हुईं हैं और. इसे सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग 'बटुआ सा मुंह लेरी पतली कमर' पर अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं. 

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

यह गाना हरियाणवी सिंगर मुकेश फौजी के सुपरहिट सॉन्ग में से एक है जिसे सपना ने इस वीडियो में लगाया है. गाने के साथ सपना चौधरी की अदाएं मेल खा रही है. जिसकी वजह से यह वीडियो और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Exclusive: जब महमूद से नाराज होकर सेट छोड़कर चले गए थे किशोर कुमार, जानिए कुछ दिलचस्प किस्से

बता दें यह सॉन्ग टिक टॉक पर सनसनी मचाया हुआ है. वहीं अभी तक यह गाना 1 करोड़ 25 लाख बार देखा जा चुका है. वैसे इसके अलावा सपना ने हाल ही में सावन के मौके पर कांवर सॉन्ग लॉन्च किया है. इस नए गाने में भी सपना कहर ढाती नजर आ रही हैं. यह गाना सपना के और गानों से बेहद अलग है. रिलीज होने की बाद से ही यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.