logo-image

हरियाणवी सॉन्ग 'हवा कसूती से' पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, देखें जोरदार Video

सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है जिसमें सपना हरियाणवी सॉन्ग 'हवा कसूती से' (Hawa Kasuti Se) पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 16 Jan 2021, 12:08 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं. हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है जिसमें सपना हरियाणवी सॉन्ग 'हवा कसूती से' (Hawa Kasuti Se) पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी गाने पर जबरदस्त अंदाज में कमर मटकाती हुई दिखाई दे रही हैं. सपना के इस डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

इस वीडियो को चंदा वीडियो यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है. वीडियो में सपना काफी सिंपल ट्रेडिशनल लुक में डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. भोजपुरी, पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों  के साथ-साथ बॉलीवुड में पहचान बना चुकीं सपना चौधरी के वीडियो को दर्शक काफी पसंद करते हैं. 

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस रजनी चांडी ने 69 साल की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट, Photos हुईं वायरल

सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने फेमस गाने 'चटक-मटक' पर एक डांस वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सपना चौधरी नीले रंग का अनारकली शरारा सूट पहनकर अपने फेमस गाने पर कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: जानें अमिताभ ने क्यों कहा, 'लोग आजकल मुंह पर ताला लगाने की देते हैं सलाह'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने बीते साल गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. शादी के बाद सपना ने एक बेटे को जन्म दिया. फिलहाल सपना अपने बेटे और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ की थी. इसके बाद उन्होंने अपेन डांसे से सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली. सपना चौधरी बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं.