logo-image

हरियाणवी सॉन्ग 'गजबन पानी' पर सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाई धूम

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) आसमानी रंग के सलवार सूट में स्टेज पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 20 Jan 2021, 12:52 PM

नई दिल्ली:

फेमस सॉन्ग 'गजबन पानी' (Gajban Pani Le Chali Song) पर हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपनी अदाओं और एक्सप्रेशंस से फैंस को दिल लूट रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) आसमानी रंग के सलवार सूट में स्टेज पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सपना वीडियो में अपना दुपट्टा भी सर भी पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: राज बब्बर ने स्मिता पाटिल के लिए छोड़ा था नादिरा का साथ, पढ़ें अनसुनी कहानी

वीडियो को फेसबुक पर एक फैनपेज ने शेयर किया है जिसे अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ पड़ती है. वीडियो में भी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के आस-पास काफी भीड़ नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर फैंस सपना के डांस और अदाओं की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे.

यह भी पढ़ें: Tandav Controversy: मुंबई पहुंची लखनऊ पुलिस की टीम, नामजद आरोपियों से करेगी पूछताछ

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के निजी जीवन की बात करें तो अक्टूबर साल 2020 में उनके घर किलकारी गूंजी है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सपना चौधरी ने अपनी तस्वीरों और पोस्ट से ये जाहिर ही नहीं होने दिया कि उनकी शादी और बच्चा कब हो गया. सपना के बच्चे की बात उनके पति वीर साहू ने एक फेसबुक लाइव के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के पति वीर साहू (Veer Sahu) हिसार के रहने वाले हैं और दोनों की शादी साल 2020 के जनवरी महीने में बड़े ही गुपचुप तरीके से हुई थी. सपना के करियर की बात करें तो स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं.