logo-image

सपना चौधरी ने अपने इस Dance Video से मचाया धमाल, YouTube पर मिले लाखों व्यूज

बिग बॉस (Bigg Boss) से निकलने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू कर चुकी हैं

Updated on: 30 Dec 2019, 03:34 PM

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance Video: डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इन दिनों सपना चौधरी के स्टेज डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है. हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है.

सपना हरियाणवी गाने 'राइफल' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. गुलाबी सूट में सपना का डांस और कातिलाना एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. सपना का ये स्टेज शो काफी पुराना है, लेकिन आज भी लोगों का पसंदीदा है. सपना के इस वीडियो को 4लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'अब तुम मुझे हिंदुत्व सिखाओगे', इस मशहूर डायरेक्टर का ट्वीट हुआ Viral

इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सपना अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना ने एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में सपना वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: जब न्यूयॉर्क की मैगजीन ने इस एक्ट्रेस को गलती से समझ लिया प्रियंका चोपड़ा!

इससे पहले सपना ने स्कर्ट में तस्वीर शेयर की थी. लाखों दिलों की धड़कन सपना ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'धैर्य रखें. चीजें पर्दे के पीछे जो हो रहा है उसे सतह पर नहीं देखा जा सकता है.' सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने स्कर्ट के साथ पैरों में शूज पहने हुए हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की इस दिलकश तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

बिग बॉस से निकलने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू कर चुकी हैं. सपना ने काफी लंबा सफर सफर तय किया है. इसके साथ ही सपना कई बड़े-बड़े म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन उनके स्टेज शोज का क्रेज आज भी फैंस के बीच वैसा ही बना हुआ है.

बता दें कि सपना चौधरी कलर्स टीवी के मशहूर शो 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) में नजर आई थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद से सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. इसके बाद से ही सपना ने अपने लुक्स को भी काफी बदला था.