News Nation Logo
Banner

सपना चौधरी के घर आया नन्हा मेहमान, पति ने फेसबुक लाइव कर दी जानकारी

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वालीं सपना चौधरी ने अपनी तस्वीरों और पोस्ट से ये जाहिर ही नहीं होने दिया कि उनकी शादी और बच्चा कब हो गया. सपना ने ये बात सब से छुपाई लेकिन उनके पति इतनी बड़ी खुशखबरी सुनकर खुद को रोक नहीं पाए

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Oct 2020, 10:13:52 AM
sapna choudhary

सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म (Photo Credit: फोटो- @itssapnachoudhary Instagram)

नई दिल्ली:

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है. सपना के घर नन्हा मेहमान आया है. सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वालीं सपना चौधरी ने अपनी तस्वीरों और पोस्ट से ये जाहिर ही नहीं होने दिया कि उनकी शादी और बच्चा कब हो गया. सपना ने ये बात सब से छुपाई लेकिन उनके पति इतनी बड़ी खुशखबरी सुनकर खुद को रोक नहीं पाए और फेसबुक लाइव पर दुनियाभर को ये खबर सुना दी. आज हम आपको बताएंगे आखिर कौन हैं सपना के पति वीर साहू (Veer Sahu) और कैसे आगे बढ़ा इनका रिलेशन.

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के पति वीर साहू (Veer Sahu) हिसार के रहने वाले हैं और दोनों की शादी इस साल जनवरी में हुई थी. सपना-वीर पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे. खबरों के मुताबिक, वीर के परिवार में किसी के निधन की वजह से शादी को सीक्रेट रखा गया था.

यह भी पढ़ें: जब नाइजीरियन सिंगर ने गाया सपना चौधरी का हिट सॉन्ग 'गजबन', लोग हो गए हैरान, देखें Viral Video

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के मां बनने की खबर से फैंस जितना ज्यादा खुश हैं, उतने ही शॉक्ड भी हैं. क्योंकि सपना ने कब शादी की ये किसी को पता ही नहीं चला. सपना के पति वीर साहू ने फेसबुक लाइव में बच्चे के आने की खुशखबरी देते हुए हरियाणवी भाषा में कहा, 'जो मेरे भाई हैं छोटे या बड़े...वे सुण ल्यो...थारे लिए बहुत खुशी की बात है... मेरे भाइयो थारा भाई बाप बणग्या है. आज मैं केवल सिंगर कलाकार नहीं, बल्कि एक जिम्मेदार परिवार वाला बोल रहा हूं.'

View this post on Instagram

Kuch to log khege logo ka kam hai khena ...........🤪 #realkrofeelkro😇😇😇

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

यह भी पढ़ें: मिहिका बजाज का लहंगा हुआ वायरल, बनाने में लगे थे इतने हजार घंटे

सपना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वीर से उनकी पहली मुलाकात 2015-16 में एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी. वीर बहुत अच्छे इंसान हैं लेकिन पहली बार वीर को देख मुझे लगा कि वे काफी खडूस हैं. सपना ने आगे बताया कि हमारी दूसरी मुलाकात भी एक अवॉर्ड शो में ही हुई. इसके बाद दोनों तीसरी बार जब मिले तो उनके बीच बातचीत हुई थी.

आपको बता दें कि वीर साहू मशहूर सिंगर और एक्टर हैं. वीर कई हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. वहीं हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की बात करें तो हरियाणा के रोहतक से बिग बॉस के घर तक पहुंचने वाली सपना को 'सॉलिड बॉडी' और 'तेरी आख्यां का यो काजल' जैसे गानों ने यू ट्यूब सनसनी और सोशल मीडिया स्टार बनाया. सपना फिल्म 'नानू की जानू' में भी नजर आ चुकी हैं.

First Published : 07 Oct 2020, 10:13:52 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sapna Choudhary Veer Sahu

वीडियो