News Nation Logo
Banner

लड़के ने सपना चौधरी से 'आई लव यू' कहते हुए दी नस काटने की धमकी, Video हुआ Viral

हाल ही में लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना का एक टिक-टॅाक (Tik Tok) वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 15 Apr 2019, 09:08:05 AM
Sapna Chaudhary (फाइल फोटो)

Sapna Chaudhary (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी अपने डांस और गाने की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही है. फैंस पर उनका खुमार इस तरह चढ़ा हुआ है कि उनका हर गाना तेजी से हिट हो जाता है. सपना अब हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में प्रसिद्धि हो चुकी है. अपने फैंस से जुड़ाव के लिए वो सोशल मीडिया पर खुद से जुड़ी जानकारी और वीडियो, फोटोज शेयर करती रहती है. हाल ही में लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना का एक टिक-टॅाक (Tik Tok) वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

और पढ़ें: Viral Video: जब स्टेज पर फूट-फूट कर रोने लगीं सपना चौधरी, लोगों से मांगी माफी, कहा- मैं नाचना छोड़ दूंगी

सपना चौधरी ने इस वीडियो को प्रसिद्ध एप Tik Tok पर बनाया है. जिसमें सपना एक कुर्सी पर बैठी हुई दिख रही है. वहीं एक लड़का उनसे बोल रहा है, 'देखो अगर तुमने अभी आई लव यू टू नहीं बोला न तो हम अपनी नस काट लेंगे.' जिसके जवाब में वो कहती है, 'पागल हो क्या, ये सब मत करो.' इसके आगे सपना कहती हैं, 'तुम्हें क्या लगा मैं ऐसा बोलूंगी, चल काट.'' इसके बाद लड़का बोलता है , सोच लो बहुत खून निकलेगा फिर सपना बोलती हैं कि सोच लिया चल काट.'

View this post on Instagram

#desiqueen new #tiktok video 😍 @wasimsheikh7193 @siddiquimehjabi #sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) में आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. हरियाणावी क्वीन के फैंस अब पूरे देश में हैं. डांस शोज के अलावा सपना एक्टिंग के क्षेत्र में भी अपना हाथ आजमा रही हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' रिलीज हुई थी. लोगों ने उनकी एक्टिंग की काफी तारिफें की लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

First Published : 15 Apr 2019, 08:54:25 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो