logo-image

हॉट पैंट में नजर आईं सपना चौधरी ने 'चुरा लिया है तुमने' पर किया डांस, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाता है.

Updated on: 18 May 2019, 11:19 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर अपनी कातिल अदाओं से लोगों के दिलों को घायल करता रहता है. सपना जितना अच्छा डांस करती हैं उतने ही अच्छे उनके फेशियल एक्सप्रेशन्स भी होते हैं. उनके डांस वीडियो में उनकी अदाएं इस बात का सबूत देती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाता है. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अपने दोस्त के साथ नजर आईं. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो को isapnachaudhary फैन पेज पर शेयर किया गया है. वोडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, जय परशुराम जय ब्राह्मण....

View this post on Instagram

जय परशुराम जय ब्राह्मण 🙏🙏 #sapnachaudhary #sapnachoudhary #brahmin

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

इसके अलावा सपना का एक और वीडियो भी है जिसमें वह चुरा लिया है तुमने जो दिल को गाने पर एक आदमी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सपना के इस वीडियो को कुछ लोग काफी पसंद कर रहे हैं तो कुछ उनके साथ डांस कर रहे शख्स के बारें में भी पूछ रहे हैं.

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #tiktok

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

हरियाणवी डांसर सपना बिग बॉस में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आते ही उन्हें भोजपुरी फिलमों में काम करने का मौका मिला था. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पसंद किया गया.