logo-image

घूंघट ओढ़कर सपना चौधरी ने लगाया ठुमका, जबरदस्त है उनका ये अंदाज

बिग बॉस में आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. हरियाणावी क्वीन के फैंस अब पूरे देश में हैं.

Updated on: 29 Mar 2019, 02:19 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अक्सर अपने डांस वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन पिछले दिनों ऐसी भी चर्चा थी कि सपना चुनावी मैदान में कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ेंगी. फिलहाल इन सबके बाद सपना का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो में सपना अपने चेहरे पर घूंघट डालकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. जो कि काफी कमाल का है. फिलहाल सपना का ये डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो पर 59 हजार से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) में आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. हरियाणावी क्वीन के फैंस अब पूरे देश में हैं. डांस शोज के अलावा सपना एक्टिंग के क्षेत्र में भी अपना हाथ आजमा रही हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' रिलीज हुई थी. लोगों ने उनकी एक्टिंग की काफी तारिफें की लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

जल्द ही सपना की दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है. जिसका नाम जिनीयस वैले है. इसे प्रोड्यूस सुरेश शर्मा कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अप्रैल में होगी. फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी.