logo-image

सपना चौधरी का ये स्कर्ट लुक लोगों को नहीं आया रास, किए ये भद्दे कमेंट

सपना का ये नया मॉडर्न लुक लोगों को ज्यादा रास नहीं आ पा रहा है

Updated on: 08 May 2019, 03:12 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर व एक्टर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. कुछ साल पहले स्टेज पर डांस करने वाली सपना की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है. सपना के ऐसे कई गाने हैं जो आज भी लोगों को काफी पसंद हैं.

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के इस लुक पर दुनियाभर में बन रहे मजेदार Memes, देखें यहां

सपना चौधरी अक्सर ट्रेडिशनल लुक में दिखाई देती हैं, सपना का ये नया मॉडर्न लुक लोगों को ज्यादा रास नहीं आ पा रहा है. एक यूजर ने लिखा,' आप पर ट्रेडिशनल कपड़े ज्‍यादा अच्‍छे लगते हैं.' एक और यूजर ने लिखा,' एक यही कमी रह गयी थी बिकनी सूट कब पहन रही हो बताओ.'

 

ट्रेडिशनल लुक में ही दिखाई देने वाली सपना अब काफी ज्यादा मॉर्डन हो गई हैं. लेकिन सपना का ये मॉडर्न लुक लोगों को ज्यादा रास नहीं आ पा रहा है.

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने मिनी स्कर्ट पहने हुए दिखाई दी हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने सपना चौधरी को ट्रोल करते हुए उन्हें कपड़ों को लेकर नसीहत तक दे दी है

यह भी पढ़ें- काजल राघवानी के चक्कर में पड़े खेसारी, कहा- मुए खातिर रेडी हम रानी फसरी लगा ता दुपट्टा से

लोगों ने अब सपना चौधरी को उनके कपड़ो पर भी ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इन फोटोज को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा,’स्टाइल एक ऐसा तरीका है जो बिना बोले आपके बारे में बताता है’.

सपना चौधरी ने अपने हॉलिडे की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों में सपना ने बेहतरीन पोज दिए और वो बेहद खूबसूरत नजर आईं. फैंस ने सपना के नए अवतार और ट्रांसफॉर्मेंशन की तारीफ की तो कुछ लोग उनके ड्रेस पर कमेंट्स पास करने लगे. बिग बॉस शो में आने के बाद से ही सपना की पापुलैरिटी में इजाफा हुआ है.