logo-image

'ओ छोरी रे तू सबने हॉट लागै' गाने पर सपना चौधरी ने किया गदर डांस, देखें पागल बनाने वाला Video

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (sapna chaudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उनकी हर अदा के पूरे देशभर में दीवाने मौजूद हैं.

Updated on: 29 Jul 2019, 06:07 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (sapna chaudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उनकी हर अदा के पूरे देशभर में दीवाने मौजूद हैं. सपना चौधरी आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. जब भी उनका कोई डांस वीडियो या फिर डांस कार्यक्रम होता है वो मनोरंजन जगत की सुर्खियों में शुमार हो जाती है. एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब देखा जा रहा है.

इस वीडियो में हरे रंग की सलावर सूट पहनकर सपना चौधरी महफील लूट रही हैं. सपना हरियाणवी 'गाने गोली चल जावेगी' पर गदर डांस करती नजर आ रही हैं. आप भी देखिए सपना का वायरल डांस वीडियो.

हालांकि सपना चौधरी का यह वीडियो बहुत पुराना है. अप्रैल 2017 का यह वीडियो अब लोग खूब देख रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को 42 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.
हाल ही में आया सपना चौधरी का एक और वीडियो लोगों को मदहोश कर रहा है. सपना चौधरी का म्यूजिक वीडियो में भी उनकी आंखों का जादू चल रहा है और ये गाना उनके फैन्स को क्रेजी बना रहा है.

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary_) on

इसे भी पढ़ें:ऊधम सिंह और सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाना बड़ी जिम्मेदारी: विक्की कौशल

बता दें कि सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. इसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. हाल ही में सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हुई हैं.