logo-image

VIRAL VIDEO: सपना चौधरी ने 'तेरी आख्या का यो काजल' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके

सपना चौधरी के डांस शो (Sapna Choudhary Dance Show) न केवल हरियाणा में बल्कि यूपी, बिहार, राजस्‍थान, मध्‍यप्रदेश और कई अन्‍य राज्यों में भी होते रहते हैं

Updated on: 12 Dec 2019, 04:53 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (sapna chaudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने कातिलाना डांस वीडियो से लोगों को घायल करती रहती हैं. (sapna chaudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब देखा जा रहा है.

वीडियो में सपना चौधरी (sapna chaudhary) हरियाणवी गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' और 'गोली चलवाएगी' जैसे गानों पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. सपना का 'तेरी आख्या का यो काजल' गाने का डांस वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: लाल साड़ी में मोनालिसा ने फ्लॉन्ट की सेक्सी कमरिया, Photo में देखें अलग अंदाज

ये वीडियो पटना में आयोजित हुए उनके एक शो का है. सपना (Sapna Choudhary) के स्टेज शो के दौरान भीड़ को काबू में करना भी काफी कठिन होता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस शो न केवल हरियाणा में बल्कि यूपी, बिहार, राजस्‍थान, मध्‍यप्रदेश और कई अन्‍य राज्यों में भी होते रहते हैं.

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. इसके बाद सपना चौधरी ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया. सपना चौधरी दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. डांस के अलावा सपना अब एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा रही हैं.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने शेयर किया VIDEO, कहा- गली के कुत्ते से शेरनी नहीं डरती

सपना चौधरी आजकल सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि पिछले साल वो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटीज में तीसरे नंबर पर थीं.

कुछ दिनों पहले सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना 'रंग ब्राउन नी' (Rang Brown Ni) रिलीज हुआ था. इस गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ पंजाबी सिंगर कप्तान लाडी (Kaptan Laadi) हैं.