logo-image

वन माइक स्टैंड में खेल जगत की हस्तियों को शामिल करना चाहते हैं सपन वर्मा

वन माइक स्टैंड में खेल जगत की हस्तियों को शामिल करना चाहते हैं सपन वर्मा

Updated on: 27 Oct 2021, 05:00 PM

मुंबई:

वन माइक स्टैंड सीजन 1 के साथ कॉमेडी का एक नया कांसेप्ट सामने आया था। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों को स्टैंडअप में हाथ आजमाने के लिए एक छत के नीचे लाना एक बहुत ही मुश्किल काम था, लेकिन पहले सीजन के बाद अब दूसरा सीजन अभूतपूर्व प्रतिक्रियाएं हासिल कर रहा है।

आइडिया से लेकर टॉप मेंटर्स और लोगों को बोर्ड पर लाने से लेकर सभी काम करने तक हम सफल रहे है। शो के निमार्ता सपन वर्मा ने बताया कि शो कैसे आगे बढ़ा, इसे लेकर उन्होंने कांसेप्ट के बारे में अपनी सच्ची भावनाएं व्यक्त की हैं।

इसने शो के निमार्ता सपन वर्मा को दूसरे सीजन में सीमाओं से आगे बढ़ने का विश्वास दिलाया गया। जिसके बाद वह तीसरे सीजन के लिए, खेल के क्षेत्र को तलाशना चाह रहे है।

यह पूछे जाने पर कि शो की तीसरी किस्त के लिए उनके मन में कौन से नाम हैं, सपन कहते हैं कि बेशक हमारे दिमाग में बहुत सारे दिलचस्प नाम हैं, लेकिन खेल एक ऐसा क्षेत्र है जिसे हम वास्तव में इस बार कवर करना चाहते हैं। कल्पना कीजिए कि सचिन तेंदुलकर , पीवी सिंधु या नीरज चोपड़ा जैसे प्लेयर मिल जाए, उन्हें अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए देखना मजेदार होगा।

उन्होंने आगे कहा कि एक चीज की गारंटी है कि शो में बहुत मजा आएगा और शो बेहतर से और बेहतर होता जाएगा।

बहुत सारे लोगों की राय थी कि ऐसा प्रारूप काम नहीं कर सकता है लेकिन पहले सीजन की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया ने इन अटकलों को गलत साबित कर दिया। शो को मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, सपन ने कहा कि वन माइक स्टैंड को मिली प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है। सीजन 1 की सफलता चौंकाने वाली थी, क्योंकि किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि प्रसिद्ध हस्तियां स्टैंडअप कॉमेडी की कोशिश करेंगी। लेकिन अब एक स्थापित प्रारूप के साथ, हमारे पास सीजन 2 के साथ बड़ा और बेहतर मौका था, और हम वास्तव में खुश हैं कि हम ऐसा करने में कामयाब रहे।

सपन ने कहा कि लोग शो को पसंद कर रहे हैं और हमें पूरे सोशल मीडिया पर भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। मुझे लगता है कि शो की नवीनता हर बार विभिन्न प्रकार की हस्तियों को प्राप्त करने में निहित है, ताकि दर्शकों को बताने के लिए एक अनोखी मजेदार कहानी हो। कोई भी एपिसोड एक जैसे नहीं हैं।

यह शो एक सम्मोहक विचार की कल्पना करने से लेकर शीर्ष आकांक्षाओं और लोगों को बोर्ड पर लाने तक सफल रहा है। इसने उन रचनाकारों को आगे बढ़ने का रास्ता दिखाया है, जिनके पास कुछ करने के लिए बेहतर आइडिया है। पॉपुलर शो का दूसरा सीजन 22 अक्टूबर को रिलीज हो चुका है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.