logo-image

सान्या मल्होत्रा ने बताया अपना हाल -ए -दिल, बयां किया ब्रेकअप का दर्द

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की बात करे तो वो सोशलमीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो आए दिन ऐसा कुछ शेयर करती हैं, जिससे वो अपने फैंस की नजरों में आ जाती हैं.

Updated on: 30 Nov 2021, 11:18 AM

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra)इस समय चर्चा में बनी हुईं है. वजह है एक्ट्रेस की फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर (Meenakshi Sundareshwar).यह पूरी फिल्म  लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को लेकर बनाई गई है. फिल्म को लोगों का प्यार भी खूब मिला है. एक्ट्रेस ने इडस्ट्री में कम समय में ही अपनी जगह बना ली है. अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दिवाना बना लिया है. आज एक्ट्रेस के खबरों में आने की वजह बेहद खास है. दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ब्रेकअप को लेकर बात की. 

सान्या मल्होत्रा ने बताया अपना हाल -ए -दिल -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)

 

आपको बता दें, एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान उन्होंने अपना हाल -ए -दिल बयां करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि ब्रेकअप हर किसी के लिए बहुत मुश्किल वक्त होता है. लेकिन इस वक्त ने मुझे खुद पर काम करने के लिए प्रेरणा दी है. मेरा ब्रेकअप बहुत दर्द से भरा था. चार साल लंबा, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप, ये तब शुरू हुआ जब में दिल्ली में रहती थी. जब हमने अलग होने को फैसला लिया, उसी समय लॉकडाउन लग गया और मैं मुंबई में अकेले थी. लेकिन मैंने इन हालातों में खुद को संभाला, उनको समझा और खुद पर काम किया.  2020 मेरे लिए खुद को हील करने का एक अच्छा साल था."

यह भी जानें -फिल्म '83' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह को देख हैरान हुए लोग

बता दें, सान्या ने आगे कहा, "प्यार के बारे में हमें जो सबसे बड़ा झूठ कहा जाता है वो ये है कि खुद से प्यार जरूरी नहीं है. जैसे हम बॉलीवुड में देखते है कि एक इंसान प्यार के लिए दूसर के पीछे दौड़ता रहता है. हकीकत तो ये है कि ये आपके अंदर है." एक्ट्रेस ने कैसे खुद को इससे निकाला है और खुद कैसे मजबूत किया है. यह सब बातें उन्होंने बातचीत के दौरान शेयर की है. एक्ट्रेस की बात करे तो वो सोशलमीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो आए दिन ऐसा कुछ शेयर करती हैं जिससे वो अपने फैंस की नजरों में आ जाती हैं.