logo-image

Aamir Khan की छोरी Sanya Malhotra ने सेट से चुराई साड़ियां! हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) हाल ही में फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' (Meenakshi Sundareshwar) में दिखाई दी थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि उन्होंने सेट से साड़ियां चुरा ली थी.

Updated on: 28 Dec 2021, 05:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) हाल ही में फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' (Meenakshi Sundareshwar) में दिखाई दी थी. जिसमें भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी (Abhimanyu Dasani) ने उनके साथ स्क्रीन शेयर किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक लिया हुआ था. उन्होंने इस दौरान कॉटन और सिल्क साड़ियां कैरी की थी. फिल्म देखकर दर्शकों को तो उनका अंदाज़ पसंद आया ही. लेकिन सान्या को खुद उन पर वो साड़ियां इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने उनमें से कुछ साड़ियां चुरा ली. जिसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया है. जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)

सान्या (Sanya Malhotra) ने राजीव मसांद के साथ बातचीत करते हुए इस बात का खुलासा किया. जिसमें उन्होंने बताया,“हमने पहले लॉकडाउन के ठीक बाद मीनाक्षी सुंदरेश्वर की शूटिंग शुरू की. मैं कैमरे के सामने सेट पर वापस आकर बहुत खुश थी. मुझे मीनाक्षी  (Meenakshi Sundareshwar) के रूप में तैयार होना बहुत पसंद था और मेरे पास अभी भी वे साड़ियां हैं, जिसे मैंने सेट से चुराया था. हैलो नेटफ्लिक्स! मैंने इसे अपने दोस्त की शादी में भी पहना था.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)

गौरतलब है कि ये फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' (Meenakshi Sundareshwar) की कहानी एक न्यूली वेड कपल की लॉन्ग डिस्टेंस मैरेज पर आधारित है. जिसमें सान्या (Sanya Malhotra) ने मदुरै की एक इंडिपेंडेंट लड़की मीनाक्षी का रोल प्ले किया है, जहां उन्हें अपने पति सुंदरेश्वर की भूमिका निभा रहे अभिमन्यू से दूर रहना पड़ता हैं. फिल्म की कहानी दोनों की ज़िंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म का निर्देशन और लेखन विवेक सोनी ने किया है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था.

बता दें कि इससे पहले भी सान्या (Sanya Malhotra) ने इस फिल्म को लेकर एक शीर्ष न्यूज़ एजेंसी से बातचीत की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि यह फिल्म उनके लिए पहली नजर वाले प्यार की तरह थी. जब उन्होंने पहली बार स्क्रिप्ट सुनी, तो वो इससे रिलेट करने लगी. यह एक यूनिवर्सल और एक बहुत ही रिलेटेबल कहानी थी. सान्या (Sanya Malhotra) ने आगे कहा कि एक दर्शक के रूप में वो एक आम लव स्टोरी देखने के लिए तरस रही थी, यहां इसके अलावा कैरेक्टर और स्क्रिप्ट ने भी मुझे आकर्षत किया."