News Nation Logo

सान्या मल्होत्रा की फिल्म को पूरे हुए 3 साल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

फिल्म 'दंगल' (Dangal) से डेब्यू करने वालीं सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने पटाखा, बधाई हो जैसी फिल्मों में अपने अभ‍िनय का लोहा मनवा चुकीं हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Dec 2019, 05:50:25 PM
सान्या मल्होत्रा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की डेब्यू फिल्म 'दंगल' (Dangal) ने सोमवार को रिलीज के तीन साल पूरे कर लिए हैं, इस खास मौके पर सान्या (Sanya Malhotra) इमोशनल हो गईं. नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित 'दंगल' (Dangal) पहलवान महावीर सिंह फोगाट और उनकी लोकप्रिय बेटियां गीता और बबीता की वास्तविक कहानी पर आधारित है.

फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने एक महत्वकांक्षी पिता का किरदार निभाया था, जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए गोल्ड मेडल लाने के अपने सपने के पूरे न होने पर अपनी बेटियों को उसके लिए तैयार करते हैं. फिल्म में फातिमा सना शेख ने प्रमुख भूमिका निभाई थी.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप ने मांगी माफी, कहा- टीनएज में किया था ये काम

View this post on Instagram

Dangal Dangal #3yearsofDangal ♥️

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) on

सान्या ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'वह सफर जो 3 साल पहले शुरू हुआ था, हैशटैगदंगलके3साल .'

View this post on Instagram

The journey that started 3 years back ♥️ #3yearsofDangal

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) on

बता दें कि फिल्म 'दंगल' (Dangal) से डेब्यू करने वालीं सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने पटाखा, बधाई हो जैसी फिल्मों में अपने अभ‍िनय का लोहा मनवा चुकीं हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) जल्द ही शकुंतला देवी बायोपिक में नजर आएंगी. फिल्म का नाम 'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) होगा. शकुंतला बहुत तेजी से गणित का हिसाब करने की कला में माहिर थीं.

यह भी पढ़ें: एक सिंगल मदर, एक्टर या फिर टीचर कौन है सदफ जफर जिनके सपोर्ट में उतरीं हैं मीरा नायर

इसी वजह से उन्हें 'मानव कंप्यूटर' उपनाम भी दिया गया था. फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) विद्या बालन (शकुंतला देवी) की बेटी अनुपमा बनर्जी का रोल निभाएंगी. इस रोल के लिए सान्या (Sanya Malhotra) पहली बार स्ट्रेट बालों में नजर आएंगी. फिल्म को अनु मेनन डायरेक्ट कर रही हैं. 'शकुंतला देवी' में बांग्ला फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता जीशु सेनगुप्ता अभिनेत्री विद्या बालन के पति का किरदार निभाएंगे.

(इनपुट- आईएएनएस से)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Dec 2019, 05:50:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.