logo-image

संजीदा ने जालीदार टॉप पहनकर दिया हॉट पोज़, लोग दे रहे ऐसा रिएक्शन

इंडियन एक्ट्रेस संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में संजीदा (Sanjeeda Sheikh) बोल्ड लुक नहीं, बल्कि संस्कारी लुक में आ गई हैं.

Updated on: 19 Dec 2021, 07:56 PM

नई दिल्ली :

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) असल ज़िंदगी में बेहद बोल्ड हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल लूटती रहती हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में संजीदा (Sanjeeda Sheikh) अपना बोल्ड अंदाज़ छो़ड़कर संस्कारी लुक में आ गई हैं. उन्होंने एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. फैंस एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों की तरह ही ये पोस्ट भी खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

संजीदा (Sanjeeda Sheikh) ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नज़र आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने खूबसूरत फ्लावर अपने बालों में लगाकर बन स्टाइल किया हुआ है. एक्ट्रेस ने सिंपल ज्वैलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया है. एक्ट्रेस अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये अंदाज़ फैंस को घायल कर रहा है. जालीदार ड्रेस में एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर कमेंट्स की भीड़ लग गई है. जहां एक यूज़र ने लिखा, 'आप कितनी खूबसूरत हैं.' वहीं दूसरे यूज़र ने तो यहां तक लिख दिया कि 'संजीदा क्या आप मुझसे शादी कर सकती हैं?' इसके अलावा कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में इमोजी शेयर किया है. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं. वह अपनी बोल्ड तस्वीरों से लोगों को उनका कायल होने के लिए मजबूर कर देती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपने संस्कारी लुक से भी लोगों को घायल कर दिया है. 

खैर, बात करें संजीदा (Sanjeeda Sheikh) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस टीवी सीरियल्स के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. जिनमें 'बाघबान', 'तैश', 'काली खुही', 'पंख' और 'खंजर' का नाम शामिल है. इन फिल्मों में संजीदा की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था.