logo-image

शाहरुख खान के लिए इस एक्टर ने लिखा इमोशनल नोट, शेयर की ये तस्वीर

सुपरस्टार शाहरुख खान (shah rukh khan) की प्रड्यूस फिल्म 'कामयाब' शुक्रवार को रिलीज हो गई.संजय मिश्रा ने शाहरुख खान के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है.

Updated on: 07 Mar 2020, 08:32 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान (shah rukh khan) की प्रड्यूस फिल्म 'कामयाब' शुक्रवार को रिलीज हो गई. हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित 'कामयाब' में हिंदी सिनेमा के एक कलाकार की वास्तविक कहानी दिखाई गई है. फिल्म के मुख्य किरदार में संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल हैं.

संजय मिश्रा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म इंडिया में डेब्यू किया था. 1995 में 'ओह डार्लिंग ये है इंडिया' में संजय मिश्रा (sanjay mishra) ने शाहरुख खान के साथ अपनी करियर की शुरुआत की थी. अब 'कामयाब' को शाहरुख ने प्रड्यूस किया है. संजय मिश्रा ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल शाहरुख खान के साथ दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया. कोलाज में 1995 और 2020 की दो तस्वीरें हैं. इसके साथ लिखा, 'वक्त बदलता हैं , रिश्ते नहीं बदलने चाहिए.'

इसे भी पढ़ें:भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में कोरोना का जलवा, एक से बढ़कर एक आ रहे नए गाने

शुक्रवार यानी 6 मार्च को रिलीज हुई फिल्म 'कामयाब' को काफी तारीफ मिल रही है. 'कामयाब' को फिल्म फेस्टिवल्स में भी काफी तारीफ मिली है. फिल्म को बुसान इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल, न्यू यॉर्क सिटी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न और शंघाई इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में काफी सराहा गया है. फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रेस्पांस मिला है.

और पढ़ें:बागी 3 : फिल्म कमजोर, लेकिन शुरुआत दमदार, जानें पहले दिन की कमाई

फिल्म के रिलीज के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट करके 'कामयाब' की पूरी टीम को शुभकामनाएं और बधाई दी है.शाहरुख ने लिखा है, 'बड़े दिल वाली एक लघु फिल्म और कुछ टूटे हुए दिल. आशा है कि इसे देखने वालों से इन्हें प्यार मिलेगा. टीम को शुभकामनाएं और बस जीवन का आनंद लो, और विकल्प ही क्या है.'