logo-image

'गंगूबाई' के किरदार के लिए Alia Bhatt पर Bhansali को नहीं था विश्वास! अब सामने आयी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) रिलीज हो चुकी है. इससे पहले लोगों का कहना था कि आलिया इस रोल में फिट नहीं बैठेंगी. हाल ही में आ रही खबरों की मानें तो भंसाली का भी कुछ ऐसा ही मानना था.

Updated on: 02 Mar 2022, 04:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) रिलीज हो चुकी है. जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. फिल्म ने रिलीज के साथ ही पर्दे पर कमाल दिखा दिया है. लेकिन मूवी की रिलीज से पहले जहां आलिया के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे थे. वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना था कि 'गंगूबाई' के किरदार में आलिया फिट नहीं बैठेंगी. उनका मानना था कि आलिया की जगह मेकर्स को किसी और को चुनना चाहिए था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

आपको बता दें कि हाल ही में आ रही खबर के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि आलिया को इस रोल के लिए फाइनल करने से पहले कुछ ऐसा ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का भी मानना था. जी हां, आपने सही सुना. कहा जा रहा है कि आलिया से पहले ये रोल दूसरी एक्ट्रेसेस को ऑफर हुआ था. फिर घुमते-घूमाते आलिया के पास ये ऑफर पहुंचा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण
जैसा कि आप जानते हैं कि दीपिका (Deepika Padukone) पहले भी फिल्मे 'पद्मावत' (Padmavat) और 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) जैसी फिल्मों में इंटेंस किरदार निभा चुकी हैं. जिनमें उन्होंने जाने-माने निर्देशक संजय लीला भंसाली संग काम किया है. ऐसे में 'गंगूबाई' के किरदार के लिए भंसाली की पहली पसंद दीपिका ही थी. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है. इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा
संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) में प्रियंका ने भी काशी के किरदार से लोगों का दिल जीता. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. ऐसे में खबर आ रही थी कि भंसाली 'गंगूबाई' के रोल के लिए प्रियंका को अप्रोच करना चाहते थे. हालांकि, प्रियंका (Priyanka Chopra) ने हाल ही में ये कहते हुए इस बात पर विराम लगा दिया है कि उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच ही नहीं किया गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Mukherji 🔵 (@ranimukherjiinsta)

रानी मुखर्जी
हालांकि, रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) को कभी इस तरह का किरदार निभाते नहीं देखा गया है. लेकिन भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'ब्लैक' (Black) में उनकी बेहतरीन एक्टिंग ने इस खबर से बाजार गर्म कर दिया था कि रानी 'गंगूबाई' में लीड रोल प्ले कर सकती हैं. हालांकि, बाद में ये खबर महज अफवाह साबित हुई.