logo-image

संजय कपूर ने रिवर्स एजिंग के बारे में खुलकर बात की, कहा- इसके लिए बोनी कपूर हैं जिम्मेदार

आज फिल्म मैरी क्रिसमस की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई, जिसमें संजय कपूर ने रिवर्स एजिंग के बारे में खुलकर बात की.

Updated on: 04 Jan 2024, 08:01 PM

नई दिल्ली:

संजय कपूर ने अनिल कपूर और उनकी रिवर्स एजिंग के पीछे का रहस्य के बारे में खुलकर बात की, और इसके लिए बोनी कपूर को जिम्मेदार ठहराया. आज मेरी क्रिसमस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संजय कपूर ने रिवर्स एजिंग के बारे में खुलकर बात की. मेरी क्रिसमस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति और श्रीराम राघवन सहित फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को मीडिया से बातचीत करते देखा गया. इस बीच संजय कपूर, जो इस फिल्म का हिस्सा भी हैं, से उनकी उम्र बढ़ने के बारे में पूछा गया. इस पर एक्टर ने मजाक करते हुए कहा अनिल और मुझे कुछ भी खाने को नहीं मिलता. बोनी के पास सब कुछ है.

कैटरीना के बकेट लिस्ट में था मैरी क्रिसमस

आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैटरीना कैफ से उनकी फिल्मों की पसंद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अच्छे निर्देशक हैं और अच्छी कहानियां हैं. मेरा इरादा अच्छी कहानियों का हिस्सा बनने का है, और मेरा हमेशा से मानना रहा है कि निर्देशक जहाज का कप्तान होता है. यहीं से इसकी शुरुआत होती है. यह मेरे लिए वास्तव में कुछ कॉम्बिनेशन ऑफ इम्पोर्टेन्ट फैक्टर था. श्रीराम राघवन के साथ काम करना हमेशा मेरे कामों की बकेट लिस्ट में था.

मैरी क्रिसमस के हिंदी वर्जन में कलाकारों की टोली

श्रीराम राघवन निर्देशित मैरी क्रिसमस के हिंदी वर्जन में कलाकारों की टोली है. जिनमें संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद शामिल हैं. इसके अलावा, राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर स्टार-स्टडेड लाइनअप में शामिल होकर कैमियो भूमिका निभाते हैं. फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी, संजय रौत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग ने किया है, यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.