logo-image

विवादित बार डांसर स्वीटी के जीवन पर बायोपिक बनाएंगे संजय गुप्ता!

विवादित बार डांसर स्वीटी के जीवन पर बायोपिक बनाएंगे संजय गुप्ता!

Updated on: 05 Dec 2021, 04:30 PM

मुंबई:

फरदीन खान और रितेश देशमुख अभिनीत फिल्म विस्फोट के पूरा होने के साथ ही संजय गुप्ता मुंबई के टोपाज बार की भारत की सबसे प्रसिद्ध और विवादास्पद बार डांसर स्वीटी पर एक बायोपिक का निर्माण करने के लिए तैयार हैं।

टोपाज शीर्षक वाली इस बायोपिक का निर्देशन समित कक्कड़ करेंगे और यह फिल्म अगले साल तैयार होगी। फिल्म की कास्टिंग चल रही है, इसे मुंबई और उसके आसपास फिल्माया जाएगा।

व्हाइट फेदर फिल्म्स इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। संजय गुप्ता ने कहा, यह फिल्म बनाने का सही समय है। इस महामारी के कारण हमारा बहुत वक्त बरबाद हुआ है और हम लोग ज्यादा काम भी नहीं कर पाए, लेकिन अब हम नहीं रूकेंगे।

विवादास्पद बार डांसर का जीवन मुंबई के इतिहास के अध्याय में महत्वपूर्ण है, इस बारे में बात करते हुए, निर्माता कहते हैं, स्वीटी की जीवन कहानी मुंबई के इतिहास का एक सम्मोहक अध्याय है। यह जीवन से बड़ा, विवादास्पद, रंगीन और रोमांचक है। यही कारण है कि मुख्य रूप से मैं इसके लिए तैयार था। पिछले दो सालों में हमने जो पटकथा विकसित की है, उसे देखते हुए, मुझे यकीन है कि दर्शक इसे अपने समय के लायक भी पाएंगे।

निर्देशक समित ने कहा, मुझे स्वीटी को करीब से जानने का मौका मिला है। मैंने उसे बार में नाचते हुए देखा है उसकी अदाओं के आगे लोग कमजोर हो जाते थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.