News Nation Logo
उत्तर प्रदेश : आज तीन बड़े मामले ज्ञानवापी, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा और ताजमहल पर सुनवाई प्रधानमंत्री आवास पर कैबिनेट और CCEA की बैठक, कुछ MoU समेत अहम मुद्दों पर हो सकता है फैसला कपिल सिब्बल सपा कार्यालय में अखिलेश यादव के साथ मौजूद, बनेंगे राज्यसभा उम्मीदवार राज्यसभा के लिए कपिल सिब्बल, डिंपल यादव और जावेद अली होंगे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार- सूत्र पंजाब : ग्रुप सी और डी के पदों के लिए पंजाबी योग्यता टेस्ट कंपलसरी, भगवंत मान सरकार का फैसला मथुरा : जिला अदालत में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में 31 मई को होगी अगली सुनवाई मुंबई : मोटरसाइकिल पर दोनों सवारों को हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा, 15 दिनों में नियम पर अमल यासीन मलिक की सजा पर बहस पूरी- ऑर्डर रिजर्व, दोपहर बाद विशेष NIA कोर्ट सुनाएगी सजा अयोध्या : 1 जून को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के गर्भगृह का शिला पूजन होगा, सीएम योगी होंगे शामिल उत्तराखंड : मौसम सामान्य होने के बाद आज दोबारा सुचारू रूप से शुरू हुई चारधाम यात्रा औरंगजेब की कब्र के बाद अब सतारा में मौजूद अफजल खान के कब्र पर बढ़ाई गई सुरक्षा
Banner

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने संजय गगनानी को मारा थप्पड़

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने संजय गगनानी को मारा थप्पड़

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 02 May 2022, 05:00:01 PM
Sanjay Gagnani

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई:   टीवी शो कुंडली भाग्य में खलनायक की भूमिका निभा रहे संजय गगनानी उर्फ पृथ्वी मल्होत्रा को एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने थप्पड़ जड़ दिया। आपको बता दें कि श्रद्धा आर्या शो में प्रीता की भूमिका निभा रही हैं।

शूटिंग के दौरान पृथ्वी, प्रीता को इतना भड़काता है कि वह उसे जोर का थप्पड़ मार देती हैं। असली में थप्पड़ मारने पर संजय गगनानी हैरान रह जाते हैं। गलती से लगे जोरदार थप्पड़ के लिए एक्ट्रेस उनसे माफी मांगती हैं।

इस पर संजय कहते हैं, सेट पर यह सब होता रहता है। जब ऐसा हुआ, तो श्रद्धा ने तुरंत शूटिंग रोक दी और माफी मांगी। मैंने उनसे कहा कि इसकी जरूरत नहीं है। हम शूटिंग को जारी रखते है। हम सभी कभी-कभी अपने किरदारों में डूब जाते हैं, कि हमें कुछ भी ध्यान नहीं रहता। लेकिन मुझे लगता है, यह ऐसी यादें हैं जिन्हें हम जीवन भर साथ रखेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 02 May 2022, 05:00:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.