logo-image

Dhoom जैसी एक्शन फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर का निधन, अभिषेक बच्चन ने जताया शोक

अभिषेक बच्चन के अलावा Dhoom में काम कर चुके कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर संजय गढ़वी के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की हैं.

Updated on: 19 Nov 2023, 04:36 PM

नई दिल्ली:

Dhoom Director Sanjay Gadhvi Deathl: बॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आई है. अपने जमाने की ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म 'धूम' (Dhoom) के डायरेक्टर का निधन हो गया है. धूम और धूम 2 जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले निर्देशक संजय गढ़वी (Sanjay Gadhvi) का रविवार, 19 नवंबर को निधन हो गया है. हार्ट अटैक के चलते फिल्म मेकर ने 56 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने शोक जताया है. 

अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर संजय गढ़वी के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की है. साथ ही उन्होंने संजय की दो अनदेखी तस्वीरें साझा कीं और खुलासा किया कि पिछले हफ्ते ही उनकी उनसे बातचीत हुई थी. अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया था कि उन्होंने दिवंगत धूम निर्देशक संजय गढ़वी के साथ बातचीत की थी, और अपनी आखिरी बातचीत के दौरान धूम और धूम 2 के सेट पर अपने समय को फिर से देखने की ख्वाहिश जताई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक ने कहा कि उन्होंने कभी अपने सपनों में भी नहीं सोचा था कि वह उनके लिए एक श्रद्धांजलि लिखेंगे. निर्देशक के साथ दो अनदेखी तस्वीरें साझा करते हुए, उन्होंने एक हार्दिक नोट लिखा, “मैंने संजय की यह तस्वीर तब ली जब हम साउथ अफ्रीका में धूम 2 के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे थे. हमने एक साथ 2 फिल्में बनाईं - धूम और धूम 2. संजू, जब मैंने पिछले हफ्ते आपसे बात की थी और हम अपनी शूटिंग और यादों को याद कर रहे थे तो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे इस तरह की पोस्ट लिखनी पड़ेगी.

उन्होंने आगे कहा, "मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं और शॉक्ड हूं... आपने मुझपर तब विश्वास किया जब मैं भी खुद पर भरोसा नहीं करता था. आपने मुझे मेरी पहली हिट दी!!! मैं इसे कभी नहीं भूल सकता या बता नहीं सकता कि मेरे लिए ये कितना मायने रखता है." . मैं आपकी दोस्ती को हमेशा संजो कर रखूंगा. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे भाई."

जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मेरे दिल के सबसे करीब फिल्म #धूम में आपके साथ बिताए गए पलों को याद कर रहा हूं. फरिश्ते हमेशा आपके साथ चलें... आपकी आत्मा को शांति मिले संजय गढ़वी.'' 

बिपाशा बसु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “RIP माई फ्रेंड ॐ शांति @संजयगढ़वी4 बहुत जल्दी चलए गए आप." एक्ट्रेस सेलीना जेटली ने ट्विटर पर संजय गढ़वी के लिए एक इमोशनल नोट लिखा, जब हमने पिछले साल मेरे जन्मदिन पर बातचीत की थी तो मुझे नहीं पता था कि यह आपकी ओर से आखिरी शुभकामनाएं होंगी. @संजयगढ़वी4...आप मेरी जिंदगी में पॉजिटिविटी लेकर आए उसके लिए धन्यवाद...आपने हम सभी को पूरी तरह सदमे में छोड़ दिया. मेरे दोस्त, तुम्हें शान्ति मिले. मैं आपके मार्गदर्शन और शुभकामनाओं को हमेशा अपने दिल के करीब रखूंगी. #संजयगढ़वी