logo-image

गणेश चतुर्थी पर संजय दत्त ने शेयर की Photo, कहा- उत्‍साह में कोई कमी नहीं...

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) का त्योहार देशभर में आज बड़े ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है. यश, कीर्ति, पराक्रम, वैभव के प्रतीक भगवान गणेश का यह त्योहार महाराष्ट्र में बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है

Updated on: 22 Aug 2020, 07:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने घर के गणपति बप्पा की तस्वीर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है. गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) का त्योहार देशभर में आज बड़े ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है. यश, कीर्ति, पराक्रम, वैभव के प्रतीक भगवान गणेश का यह त्योहार महाराष्ट्र में बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है. संजय दत्त ने मान्यता के साथ अपने घर के गणपति की तस्वीर शेयर की है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) के इस पोस्ट पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'उत्सव दूसरे साल के मुकाबले बड़े पैमाने पर नहीं मनाए रहे है लेकिन मेरी आस्था वही है जो हर साल होती है. मैं दिल से कामना करता हूं कि ये त्योहार हमारी जीवन के सभी बाधाओं के दूर करें और हम सब को स्वस्थ्य रखें.'

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनका कोरोना टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. हालांकि, इसके कुछ दिन बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छुट्टी लेने की घोषणा की थी.

इसके बाद बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के एक ट्वीट ने फैंस की बैचेनी बढ़ा दी. कोमल नाहटा ने अपने ट्वीट में लिखा कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग कैंसर से पीड़ित हैं. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग संजू बाबा के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. संजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.