logo-image

Sanjay Dutt पत्नी मान्यता से रहते हैं दूर, एक्टर ने बताई वजह

कैंसर से रिकवर होने के बाद से संजय दत्त लगातार फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. ऐसे में जब भी संजू बाबा (Sanjay Dutt) को समय मिलता है वो परिवार के साथ वक्त बिताने निकल जाते हैं

Updated on: 13 May 2022, 06:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को सिनेमजगत में काम करते हुए 41 साल पूरे हो चुके हैं. 41 साल के फिल्मी करियर में संजय दत्त ने कई उतार-चढ़ाव देखे. हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt Film) फिल्म 'KGF: Chapter 2' में नजर आए थे वहीं आने वाले समय में संजय दत्त फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे. कैंसर से रिकवर होने के बाद से संजय दत्त लगातार फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. ऐसे में जब भी संजू बाबा को समय मिलता है वो परिवार के साथ वक्त बिताने निकल जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif और विक्की कौशल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त का परिवार उनसे दूर दुबई में रहता है. दुबई में संजय दत्त की पत्नी मान्यता और दो जुड़वा बच्चे शहरान और इकरा रहते हैं. बीते 2 साल से सभी दुबई में बसे हैं और वहीं पढ़ाई कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने खुलासा किया कि उन्हें खुशी हैं कि उनके बच्चे वहां पढ़ रहे हैं, और मान्यता भी वहां अपना काम कर रही हैं. इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने बताया कि जब उनके प्रोफेशनल कमिटमेंट्स नहीं होते हैं तो वह दुबई में उनके साथ काफी समय बिताते हैं. संजय दत्त वहां जाते हैं और उन्हें घुमाने ले जाते हैं. संजय दत्त समर ब्रेक में भी उनके साथ ही दुबई में रहेंगे. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बताया कि मान्यता ने भी अपना बिजनेस दुबई में सेटल कर लिया है. वहीं उनकी बेटी दुबई में पियानो बजाना सीख रही है.