News Nation Logo
Banner

PICS: भूमि की रिलीज से पहले संजय दत्त इस गणेशोत्सव पर सुनाएंगे गणेश आरती

संजय ने इसके लिए म्यूजिक स्टूडियो में रिकॉर्ड किया। इस मौके पर संजय के साथ प्रोड्यूसर्स भूषण कुमार और संदीप सिंह मौजूद थे।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 23 Aug 2017, 09:33:27 AM
डायरेक्टर ओमंग कुमार, संजय दत्त और भूषण कुमार

डायरेक्टर ओमंग कुमार, संजय दत्त और भूषण कुमार

नई दिल्ली:

इस 25 अगस्त से देशभर में गणेश उत्सव का आगाज होने वाला है। इस बीच संजय दत्त अपने फैंस के लिए एक खास तोहफा लेकर आए हैं। डायरेक्टर ओमंग कुमार के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'भूमि' से अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर से अभिनय की दुनिया में कमबैक करने जा रहे हैं।

ऐसे में वह दर्शकों के लिए अपनी फिल्म 'भूमि' से गणेश आरती लेकर आ रहे हैं। संजय ने इसके लिए म्यूजिक स्टूडियो में रिकॉर्ड किया। इस मौके पर संजय के साथ प्रोड्यूसर्स भूषण कुमार और संदीप सिंह मौजूद थे।

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिकॉर्डिंग की फोटो शेयर की है। जी हां, संजय अपने फिल्म को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसलिए अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने के बाद वह अब सिंगिंग में भी हाथ आजमा रहे हैं।

और पढ़ें: सलमा आगा ने पीएम मोदी को दिया तलाक-ए-बिद्दत के बैन का क्रेडिट

दरअसल, संजय दत्त की गणेश भगवान में गहरी आस्था है। वह अपनी फिल्म के लिए गणेश आरती को भी खुद रिकॉर्ड करना चाहते थे। फिल्म के ट्रेलर में भी उन्हें गणेश आरती गाते हुए सुना जा सकता है।

 

#sanjaydutt records song on #ganapatibappa for his forthcoming movie

A post shared by *GR8Stars* (@gr8.stars) on Aug 22, 2017 at 1:07am PDT

बता दें 'भूमि' एक इमोशनल ड्रामा है, जो बाप और बेटी के रिलेशन को दिखाती है। फिल्म का बैकड्रॉप आगरा का है। फिल्म 22 सितंबर 2017 को रिलीज होगी। 'भूमि' के अलावा संजय 'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3', 'तोरबाज' और 'मलंग' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

और पढ़ें: VIRAL VIDEO: बॉलीवुड सिंगर की भांजी को रोता देखकर विराट कोहली ने दी ये सलाह

First Published : 23 Aug 2017, 09:33:14 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो