logo-image

संजय दत्त की पत्नी मान्‍यता ने शेयर की फैमिली Photo, लिखा- कोई शिकायत नहीं है...

मान्यता (Maanayata) ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पूरा परिवार एक साथ तस्वीर में मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है

Updated on: 19 Sep 2020, 12:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) बुधवार को अपनी पत्नी मान्यता के साथ मुंबई से दुबई पहुंच चुके हैं. बीते दिनों मान्यता (Maanayata) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह फ्लाइट में संजय के बगल में बैठी नजर आ रही थीं. तस्वीर के कैप्शन में मान्यता ने लिखा, 'इनरूट लाइफ.' वहीं अब मान्यता ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पूरा परिवार एक साथ तस्वीर में मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाते हुए बिग बी की फोटो वायरल, अभिषेक बच्चन ने बताया सच

मान्यता (Maanayata) पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'आज मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे परिवार का यह तोहफा दिया है. कोई शिकायत नहीं है, कुछ नहीं चाहिए, बस साथ में रहना है, हमेशा के लिए.' संजय दत्त की परिवार के साथ यह तस्वीर देखकर उनके फैंस बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन मीतू सिंह को आई मां और भाई की याद, लिखा इमोशनल पोस्ट

बता दें कि मान्यता (Maanayata) अपने दोनों बच्चों के साथ लॉकडाउन में दुबई में ही थीं, लेकिन संजय की बीमारी की खबर मिलने के बाद वह मुंबई लौट आई थीं. संजय दत्त को कुछ दिनों पहले सांस लेने में तकलीफ की शिकायत और सीने में दर्द के कारण उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 11 अगस्त को संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कहा था कि अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए वह कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं. संजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. वहीं आने वाले समय में संजय दत्त 'शमशेरा', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'केजीएफ: चैप्टर 2', 'पृथ्वीराज' और 'तोरबाज' में नजर आएंगे.