logo-image

गणेश चतुर्थी पर संजय दत्त ने पत्नी मान्यता के साथ की गणपति की आरती

'वास्तव' के अभिनेता पत्नी के साथ लोखंडवाला में गणेश पंडाल विजिट करने पहुंचे। वहां दोनों ने आरती की और भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

Updated on: 24 Aug 2017, 09:41 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों अभिनेता संजय दत्त अपनी आने वाली फिल्म 'भूमि' को लेकर खासा बिजी हैं। हाल ही में संजय ने 'भूमि' फिल्म के लिए गणेश आरती की रिकॉर्डिंग की थी। वहीं आज उन्हें गणेश चतुर्थी के मौके पर उनको पत्नी मान्यता के साथ भगवान गणपति की पूजा अर्चना करते देखा गया।

'वास्तव' के अभिनेता पत्नी के साथ लोखंडवाला में गणेश पंडाल विजिट करने पहुंचे। वहां दोनों ने आरती की और भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

इंस्टाग्राम पर दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में संजय दत्त जहां, कुर्ता पजामा पहने हुए दिखे, वहीं मान्यता साड़ी में नजर आईं।डायरेक्टर ओमंग कुमार के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'भूमि' से अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर से अभिनय की दुनिया में कमबैक करने जा रहे हैं।

और पढें: गोदभराई में ईशा देओल ने पहना गुलाबी लहंगा, देखें फोटोज

 

Couple goals #maanayatadutt #sanjaydutt #duttbiopic #bollyholics__

A post shared by BOLLYHOLICS (@bollyholics__) on Aug 23, 2017 at 11:27pm PDT

 

#sanjaydutt #manyatadutt #bhoomi #bollywood #instawood #instagood #mumbai

A post shared by Mangesh Kamble (@mangesh_b.kamble) on Aug 24, 2017 at 6:04am PDT

बता दें 'भूमि' एक इमोशनल ड्रामा है, जो बाप और बेटी के रिलेशन को दिखाती है। फिल्म का बैकड्रॉप आगरा का है। फिल्म 22 सितंबर 2017 को रिलीज होगी। 'भूमि' के अलावा संजय 'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3', 'तोरबाज' और 'मलंग' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

और पढ़ें: PICS: जैकलिन फर्नांडीस ने कहा- उर्दू सीखने में मेरी खासा ​दिलचस्पी है