logo-image

Sanjay Dutt को इंतजार है, फिल्म मुन्ना भाई के तीसरे पार्ट का

संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) ने नागपुर के एक महोत्सव के दौरान यह कहा था कि मैं भी इसके तीसरे पार्ट के लिए तैयार बैठा हूं. मैं राजकुमार हिरानी को बोल-बोल कर थक गया हूं.

Updated on: 21 Dec 2021, 07:24 PM

मुंबई:

फिल्म मुन्ना भाई (Film Munna Bhai) की स्टोरी को भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म के दो पार्ट आ चुके हैं. वहीं फैंस को अब तीसरे पार्ट का इंतजार है. लोग फिर से पर्दे पर मुन्ना भाई (Sanjay Dutt) को देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. लेकिन यह बात अभी सामने नहीं आई है कि कब इस फिल्म को लाया जाएगा. ऑडियंस तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस बात ने लोगों को चौंका दिया है कि मुन्ना भाई खुद (Sanjay Dutt)इस फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी जानें -  इन बॉलीवुड के दिग्गज सितारों को मिली जब वक्त की ऐसी मार हो गए थे, पाई- पाई के लिए मोहताज


आपको बतादें, संजय दत्त (Sanjay Dutt)ने नागपुर के एक महोत्सव के दौरान यह कहा था कि मैं भी इसके तीसरे पार्ट के लिए तैयार बैठा हूं. मैं राजकुमार हिरानी को बोल-बोल कर थक गया हूं. मैं चाहता हूं कि अब आप लोग उन्हें लेटर लिख कर भेजिए हो सकता है वो आपकी बात मान लें. अगर एक्टर (Sanjay Dutt)की बात करे तो वो अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. इसके साथ ही वो अपने फैंस की खुशी का खयाल रखते हुए कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. इसके साथ ही संजय दत्त (Sanjay Dutt)ने कुछ दिनों पहले ही KGFChapter2 की डबिंग भी कंपलिट कर ली है.