logo-image

पर्दे पर धमाकेदार एंट्री के लिए संजय दत्त तैयार, प्रेम की अगली फिल्म में नजर आएंगे एक्टर

डायरेक्ट प्रेम की अगली फिल्म में सिनेमा के दो दिग्गज थुगुदीपा और संजय दत्त एक साथ नजर आने वाले हैं.

Updated on: 08 Feb 2024, 10:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं, हाल ही में एक्टर ने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा है. उनकी पहली फिल्म लियो को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. निर्देशक प्रेम ने दो सिनेमा दिग्गजों दर्शन थुगुदीपा और संजय दत्त के बीच एक मोस्ट अवेटेड मुलाकात की, इस साल एक मेजर प्रोजेक्ट के लिए दर्शन और प्रेम के पुनर्मिलन की अनाउंसमेंट के बीच खबर सामने आई है कि दर्शन थुगुदीपा और संजय दत्त साथ काम करने वाले हैं. आखिरी बार दर्शन और प्रेम ने 21 साल पहले फिल्म करिया में कोलाब्रेट किया था. प्रेम वर्तमान में केडी-द डेविल की मेकिंग में बिजी है, जिसमें ध्रुव सरजा और संजय दत्त भूमिका निभा रहे हैं.

डायरेक्टर प्रेम के कोलाब्रेशन करेंगे संजय दत्त

केवीएन प्रोडक्शंस और डायरेक्टर प्रेम के कोलाब्रेशन में मीटिंग रखी गई. जिसमें केवीएन प्रोडक्शंस के प्रमुख लोग भी उपस्थित थे, जिनमें मेकर वेंकट कोनंकी, केवीएन के संचालन प्रमुख सुप्रिथ, साथ ही पूर्व अभिनेत्री और प्रेम की पत्नी रक्षिता भी शामिल थीं. विशेष रूप से, यह केवीएन प्रोडक्शंस है, जो प्रेम के प्रोजेक्ट केडी-द डेविल को फाइनेंस कर रहा है, जिसमें ध्रुव सरजा, रेशमा नानैया, नोरा फतेही, संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी लीड रोल में हैं.

अठारहवीं सदी की कहानी पर आधारित फिल्म

दर्शन की नई फिल्म, कटेरा, उनकी सबसे हालिया रिलीज़ है. वर्तमान में, वह डायरेक्ट एसवी राजेंद्र सिंह बाबू द्वारा निर्देशित और रॉकलाइन वेंकटेश द्वारा निर्मित राजा वीरा मदकारी नायक के फिल्मिंग में व्यस्त हैं. नोटेबल म्यूजिशियन हम्सलेखा ने इस ऐतिहासिक नाटक में अपनी संगीत प्रतिभा का योगदान दिया है, जो अठारहवीं शताब्दी की घटनाओं पर प्रकाश डालता है.