logo-image

Sanjay Dutt Family: पूरे परिवार के साथ न्यू ईयर वेकेशन मना रहे हैं संजय दत्त, शेयर की फैमिली फोटो

संजय दत्त फिलहाल पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ दुबई में फैमिली टाइम का आनंद ले रहे हैं. हाल ही में, बेटी त्रिशला दत्त ने अपनी छुट्टी की मनमोहक झलकियाँ शेयर कीं.

Updated on: 31 Dec 2023, 12:13 PM

New Delhi:

Sanjay Dutt With Family: नए साल 2024 (New Year 2024) की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स शहर की हलचल से दूर छुट्टियों पर जा रहे हैं, वहीं संजय दत्त इस समय दुबई में अपने परिवार के साथ समय का आनंद ले रहे हैं. संजय की बेटी त्रिशाला दत्त भी अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं. हाल ही में, स्टार-किड ने अपने फैमिली टाइम की एक और प्यारी पारिवारिक तस्वीर शेयर की.

त्रिशला दत्त ने संजय दत्त और परिवार के साथ नए साल की छुट्टियों की झलकियाँ शेयर कीं
आज, 31 दिसंबर को, संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं. यह पोस्ट उनके पिता संजय दत्त, उनकी पत्नी मान्यता दत्त और उनके जुड़वां बच्चों-शहरान और इकरा के साथ उनके पारिवारिक समय की एक झलक पेश करती है. शेयर की गई पोस्ट में, पहली फोटो पिता-बेटी की एक मनमोहक तस्वीर है, जिसमें वे गर्मजोशी से गले मिलते हैं और कैमरे के सामने मीठी मुस्कान बिखेरते हैं, इसके बाद पूरा दत्त परिवार खुशी-खुशी एक आदर्श पारिवारिक तस्वीर के लिए पोज देता नजर आता है. पोस्ट को शेयर करते समय, उन्होंने इसे कैप्शन नहीं दिया, लेकिन इमोजी को बात करने दिया क्योंकि उन्होंने बहुत सारे इमोजी शेयर किए.

फोटो में  संजय दत्त का लुक
तस्वीर में, संजय दत्त मैचिंग डेनिम के साथ नीले कुर्ते में अच्छे दिख रहे हैं और उनकी बेटी खुले बालों के साथ एक छोटी सुनहरी साटन पोशाक में खूबसूरत लग रही है. अगली तस्वीर में संजय की पत्नी मल्टीकलर साटन शर्ट और बंधे बालों में खूबसूरत लग रही हैं. त्रिशाला क्रिसमस पर संजय दत्त और उनके परिवार के साथ उनके दुबई स्थित आवास पर मिलीं. तब से, उन्होंने अपने फेस्टिवल के समय के सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए से फैंस और फॉलोअर्स को बनाए रखा है.

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, त्रिशला दत्त संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. हालाँकि वह चकाचौंध ग्लैमर की दुनिया से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.

संजय दत्त का वर्क फ्रंट 
संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जवान में अपनी विशेष भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते देखा गया था. एटली द्वारा निर्देशित फिल्म में, अभिनेता की उपस्थिति दर्शकों के लिए एक सुखद आश्चर्य थी, और फिल्म के समापन पर उन्हें एसटीएफ अधिकारी माधवन नाइक की भूमिका में देखा गया था. फिल्म में नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, विजय सेतुपति और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे.