logo-image

Birthday : पिता सुनील दत्‍त के जन्मदिन पर भावुक हुए संजय दत्त लिखा- आप मेरे हीरो थे, हैं और रहेंगे

आज एक्टर सुनील दत्‍त (Sunil Dutt Birthday) के लाडले संजय दत्त ने उनके लिए खास पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 06 Jun 2022, 11:53 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुनील दत्‍त का जन्म 6 जून 1929 (Sunil Dutt Birthday) को हुआ था. आज का दिन उनके करीबियों के लिए बेहद खास है. भले ही वो इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो आज भी फैंस और अपने लाडले बेटे संजय दत्त का अभिन्न अंग हैं.  फिल्‍म हो या राजनीति इस शख्‍स का नाम हमेशा ही रोशन रहा. हालांकि उन्हें हर चीज हासिल करने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. एक्टर ने फिल्मों में नाम कमाया, तो वो भी अपने टैलेंट के दम पर. उन्हें कुछ भी बना बनाया नहीं मिला था. लाख संघर्षों के बावजूद उन्होंने कभी हार नहीं मानी शायद यही वजह है कि वो अपने बेटे के सुपर हीरो हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

यह भी जानिए - सेक्रेड गेम्स स्टार कुब्रा सैत के करीबी ने ही किया था उनका यौन शोष

आपको बता दें, आज एक्टर (Sunil Dutt Birthday) के लाडले संजय दत्त ने अपने पिता के लिए खास पोस्ट करते हुए लिख- आपके विश्वास और प्यार ने मुझे वह बनाने में मदद की जो मैं आज हूं. आप मेरे हीरो थे, हैं और रहेंगे. जन्मदिन मुबारक हो पापा . उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई बधाई देते हुए नजर आ रहा है.  

वहीं बेटे संजय दत्त के करियर की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में मुरली प्रसाद के पिता के रोल में सुनील दत्त ने सबका दिल जीत लिया था. यह फिल्‍म साल 2003 में आई थी. इसके बाद 25 मई 2005 को सुनील दत्त का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया और एक बड़ा कलाकार और काबिल राजनेता ने दुनिया को अलविदा कह दिया.