logo-image

Trishla Dutt Birthday: बेटी त्रिशला के जन्मदिन पर संजय दत्त हुए भावुक, शेयर की वीडियो

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशला दत्त आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके पिता ने भी उनके लिए एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 10 Aug 2023, 07:41 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशला दत्त आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाईयां दी रही है. उन्हें उनके कई करीबियों ने सोशल मीडिया पर विश किया. लेकिन, जो इन सब मे सबसे खास था, वो था त्रिशला दत्त के पिता संजय दत्त का पोस्ट. अनुभवी अभिनेता ने एक वीडियो के रूप में अपनी बेटी के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और अपनी लाडली के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा. 

संजय दत्त ने बेटी त्रिशला को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी त्रिशला को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. एक्टर ने अपनी और त्रिशला की तस्वीरों के साथ एक दिल छू लेने वाली रील पोस्ट की और कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिंसेस! भगवान आपको खुशी और सफलता प्रदान करें. तुम्हें बढ़ता हुआ देखकर मेरा दिल गर्व से भर जाता है. आप मेरे जीवन का चमकता सितारा हैं, और हमारे द्वारा शेयर किए गए हर पल के लिए मैं आभारी हूं. एक बार फिर जन्मदिन मुबारक हो, मेरी प्रिंसेस. हमेशा याद रखें कि आपसे कितना गहरा प्यार किया जाता है.'' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त द्वारा इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की शुभकामनाएं करने के बाद, त्रिशाला ने अपने पिता के प्रति अपना प्यार और आभार व्यक्त किया और लिखा, "आई लव यू डैडी, धन्यवाद."

यह भी पढ़ें - 80 की उम्र में भी रात 3 बजे तक कैसे काम कर लेते हैं अमिताभ बच्चन?बताया सीक्रेट

कौन हैं त्रिशला दत्त?
त्रिशला संजय दत्त और दिवंगत एक्ट्रेस ऋचा शर्मा की बेटी हैं, जिनकी वर्ष 1996 में ब्रेन ट्यूमर से मृत्यु हो गई थी. तब से, उनकी बेटी का पालन-पोषण ऋचा शर्मा के माता-पिता ने अमेरिका में किया था और वह प्रेजेंट में वहीं रहती हैं. फिलहाल, त्रिशला दत्त न्यूयॉर्क शहर में एक मनोचिकित्सक हैं. अपनी पत्नी ऋचा शर्मा की मृत्यु के बाद, दत्त ने वर्ष 2008 में मान्यता से शादी की थी. उनके जुड़वां बच्चे हैं, एक लड़के का नाम शहरान और एक लड़की का नाम इकरा है.