logo-image

इस आदमी के लिए Sanjay Dutt खून बहाने को भी हैं तैयार, परिवार से भी है ज्यादा जिगरी

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पूरी जिंदगी खुली किताब की तरह है. लेकिन अभी भी उनकी जिंदगी का एक पन्ना अनछुआ रह गया है. जिसमें संजय दत्त और उनके बहनोई कुमार गौरव (Kumar Gaurav) के रिश्ते के बारे में लिखा है. जिस पर हाल ही में संजय ने बात की है.

Updated on: 11 Jul 2022, 08:16 PM

नई दिल्ली:

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पूरी जिंदगी खुली किताब की तरह है. जिसके बारे में कोई न जानता हो, ऐसा हो नहीं सकता. लेकिन अभी भी उनकी जिंदगी का एक पन्ना अनछुआ रह गया है. जिसमें संजय दत्त और उनके को-स्टार या यूं कह लें बहनोई कुमार गौरव (Sanjay Dutt Kumar Gaurav) के रिश्ते के बारे में लिखा है. दोनों के मनमुटाव से जुड़ी आपने कई खबरें सुनी होंगी. हालांकि, हाल ही में संजय दत्त का जो बयान आया है. उससे लग रहा है कि उनके बीच विवाद की बातों में कभी कोई सच्चाई थी ही नहीं. आज हम कुमार गौरव के जन्मदिन (Kumar Gaurav birthday) पर आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

एक्टर संजय दत्त ने ये बातें फिल्मफेयर को दिए अपने इंटरव्यू (Sanjay Dutt interview) में बताई हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "यह कहना बिल्कुल बकवास है कि फिल्म 'नाम' के बाद बंटी (कुमार गौरव) के साथ मेरा रिश्ता बदल गया. बंटी के साथ उनका फायदा उठाने का कोई सवाल ही नहीं उठता. कुछ भी हो फिल्म के साथ हमारा रिश्ता और मजबूत हुआ है. क्या यह अजीब नहीं है कि हमने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की, हमारी पहली रिलीज एक साथ हुई, एक साथ प्रसिद्धि मिली, एक ही समय पर हमारा करियर डाउन हो गया और अब हम एक साथ वापसी करने में कामयाब रहे हैं.

इसके अलावा उन्होंने आगे (Sanjay Dutt relation with Kumar Gaurav) कहा, “बंटी एक ऐसा व्यक्ति है, जिसके लिए मैं अपना खून बहा सकता हूं. मैं उससे बहुत प्यार करता हूं, इसलिए नहीं कि वह मेरा बहनोई है, ये दूसरी बात है...हम दोस्त थे और दोस्त रहेंगे." आपको बता दें कि 1986 में रिलीज हुई फिल्म में संजय दत्त और कुमार गौरव ने एक साथ काम किया था. जिसके बाद से ही ये कहा जाने लगा था कि संजय दत्त के कैरेक्टर पर ज्यादा ध्यान दिया गया है और इसी वजह से दोनों के बीच मनमुटाव की खबरों ने भी जोर पकड़ लिया था.