logo-image

रौबदार अंदाज में दिखे संजय दत्त, Prasthanam से लुक हुआ रिवील

हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. जिसे देखकर ऐसा लगा कि फिल्म की पूरी कहानी पॉवर और पॉलिटिक्स पर बेस्ड होगी

Updated on: 08 Aug 2019, 03:46 PM

नई दिल्ली:

संजय दत्त की फिल्म प्रश्थानम के नए पोस्टर से संजय दत्त का लुक रिवील कर दिया गया है. देवा कट्टा की ये फिल्म तेलुगू Prasthanam का हिंदी रिमेक है. 20 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में संजय दत्त बलदेव प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे हैं. पोस्टर में संजय दत्त का रौबदार लुक में दिखाई दे रहे हैं. वह किसी राजा की तरह सिंहासन पर बैठे नजर आ र हे हैं.

हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. जिसे देखकर ऐसा लगा कि फिल्म की पूरी कहानी पॉवर और पॉलिटिक्स पर बेस्ड होगी. फिल्म में संजय दत्त के अलावा अली फजल और जैकी श्रॉफ और मनीषा कोइराला जैसे कई किरदार भी नजर आ रहे हैं. फिलहाल अभी इसका ट्रेलर आना बाकी है.

यह भी पढ़ें: Article 370 पर फैसले के बाद शाहिद कपूर का ये Video हो रहा है Viral, देखें यहां

फिलहाल इस फिल्म के अलावा संजय दत्त फिल्म केजीएफ के दूसरे पार्ट में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी. यश के साथ इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी फीमेल लीड दिखायी देंगी.

KGF हिंदी में 1500 स्क्रींस पर रिलीज की गई थी वहीं कन्नड़, तेलुगू में 400, तमिल में 100 और मलयालम में 60 स्क्रीन्स पर उतारी गई. यह फिल्म 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी. इसका लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया था.