logo-image

Sanjay Dutt और Sunil Shetty सालों बाद नजर आएंगे परदे पर एक साथ

समीर कार्णिक की अगली फिल्म में संजय दत्त, सुनील शेट्टी, ईशा गुप्ता, जायद खान, सौरभ शुक्ला और जावेद जाफरी मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. यह उत्तर भारत की एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी स्टोरी पर आधारित है.

Updated on: 27 Jan 2022, 05:10 PM

नई दिल्ली :

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) एक कॉमेडी फिल्म के लिए सालों बाद एक बार फिर से एक साथ परदे पर आने वाले हैं. दोनों की आने वाली फिल्म कथित तौर पर समीर कार्णिक द्वारा निर्देशित की जाएगी, जिन्होंने यमला पगला दीवाना का निर्देशन किया था. संजय दत्त और सुनील शेट्टी को पहले भी कई बार एक साथ देखा जा चुका है. बहुत कम बार ऐसा हुआ है कि जब दोनों सितारें एक साथ देखने को मिले हों. अब आने वाली एक नई फिल्म में दोनों एक साथ फिर से नजर आने वाले हैं. 

सूत्रों के अनुसार, "समीर कार्णिक की अगली फिल्म में संजय दत्त, सुनील शेट्टी, ईशा गुप्ता, जायद खान, सौरभ शुक्ला और जावेद जाफरी मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. यह उत्तर भारत की एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी स्टोरी पर आधारित है. संजय और सुनील दोनों एक पंजाबी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि ईशा गुप्ता, जायद खान, सौरभ शुक्ला और जावेद जाफरी के पात्रों का विवरण अभी के लिए गुप्त रखा गया है". 

यह भी पढ़ें: Nagarjuna ने तोड़ी Samantha और Naga Chaitanya के divorce पर चुप्पी, बताया कारण

इस बीच, संजय दत्त अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज में दिखाई देने वाले हैं. वह केजीएफ: अध्याय 2 में अधीरा का किरदार भी निभा रहे हैं. अभिनेता आशुतोष गोवारिकर के साथ टूलिडास जूनियर नामक एक फिल्म भी कर रहे हैं.