News Nation Logo

Bollywood Speacial Treat: केजीएफ 2 के बाद, इस कॉमेडी फिल्म में दिखेगी Sanjay Dutt-Raveena Tandon की हसीन जोड़ी!

Sanjay Dutt और Raveena Tandon, 90 के दशक की ये वो हिट जोड़ी है जिसने लोगों के दिलों पर राज किया है. ऐसे में अब ख़बरें हैं कि ये जोड़ी जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म से परदे पर धमाका करने वाली है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 20 Jan 2022, 01:40:48 PM
racina

इस कॉमेडी फिल्म से होगा Sanjay Dutt-Raveena Tandon की जोड़ी का कमबैक (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

90 के दशक में Raveena Tandon और Sanjay Dutt की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते थे. इस जोड़ी को लोगों से बहुत प्यार भी मिला. इन दोनों कलाकारों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया और कई हिट फिल्में दीं. अब एक बार फिर से रवीना और संजय दत्त मस्ट अवेटिड फिल्म 'KGF 2' में नजर आने वाले हैं, इस बात से दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, अब ऐसी ख़बरें सामने आ रही हैं कि ये जोड़ी इस फिल्म के बाद बॉलीवुड परदे पर धमाका करने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ये जोड़ी जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में साथ काम करती दिखाई देगी. 

यह भी पढ़ें: Republic Day: आपके दिल को छू लेंगे देशभक्ति के ये Top 10 Songs

दरअसल, रवीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की थी, जिसमें वह संजय दत्त के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तस्वीर देखने के बाद मेकर्स दोनों को साथ लेकर एक कॉमेडी फिल्म बनाने का सोच रहे हैं और इसकी प्लानिंग भी चल रही है. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

                               

फैंस इस बात को लेकर काफी उत्साहित होंगे कि रवीना और संजय एक साथ कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं, लेकिन आपको बता दें कि दोनों कलाकारों ने अभी फ़िलहाल न तो साथ काम करने की सहमति जताई है न ही कोई फिल्म साइन की है और न ही इन ख़बरों पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है.

                               

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म किसी जाने-माने और बड़े प्रोडक्शन हाउस के द्वारा बनाई जा सकती है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को लेकर फरवरी में अनाउंसमेंट हो सकती है.

                               

वहीं, बता दें कि फिल्म केजीएफ की सफलता के बाद केजीएफ चैप्टर 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में साउथ एक्टर नवीन कुमार गौड़ा उर्फ यश (South Superstar Yash) लीड रोल में हैं. दूसरी तरफ, अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री रवीना टंडन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. केजीएफ चैप्टर 2 में जहां संजय दत्त नेगेटिव रोल में हैं तो वहीं रवीना टंडन मुख्यमंत्री की भूमिका में दिखाई देंगी.

First Published : 20 Jan 2022, 01:40:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.