logo-image

Sanjay Dutt Wedding Anniversary: शादी की 16वी सालगिरह मना रहे हैं संजय दत्त और मान्यता दत्त, सोशल मीडिया पर जताया प्यार 

Sanjay Dutt 16th Wedding Anniversary: हाल ही में, संजय दत्त और मान्यता दत्त ने अपनी 16वीं शादी की सालगिरह के जश्न के मौके पर एक-दूसरे के लिए हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

Updated on: 11 Feb 2024, 12:39 PM

New Delhi:

Sanjay Dutt 16th Wedding Anniversary: संजय दत्त और मान्यता दत्त को फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्यारे जोड़ों में से एक माना जाता है. उनका बॉन्ड सोशल मीडिया पर उनके प्यार और स्नेह के लगातार प्रदर्शन से साफ होता है.  अपनी 16वीं शादी की सालगिरह के जश्न में, मान्यता ने अपने पति के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की, और जीवन के 'मीठे' और 'खट्टे' दोनों पलों को संजोने की अपनी कमिटमेंट व्यक्त की. संजय ने मान्यता के लिए एक प्यारी सी शुभकामनाएं भी शेयर कीं और उन्हें अपने लाइफ में पाने के लिए आभार व्यक्त किया.

मान्यता दत्त ने संजय दत्त के साथ अपनी 16वीं शादी की सालगिरह पर विश किया 
रविवार, 11 फरवरी को, मान्यता दत्त ने अपने प्यारे पति संजय दत्त के साथ अपनी 16वीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. एक प्यारी सेल्फी शेयर करते हुए, जोड़े ने कैज़ुअल लुक दिखाया, जिसमें संजय ने ग्रे ज़िपर पहना हुआ था और मान्यता ने काले प्रिंट के साथ एक स्टाइलिश सफेद शर्ट पहनी हुई थी. जब वे कैमरे के सामने पोज़ दे रहे थे तो उनकी मुस्कान से गर्मजोशी झलक रही थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता ने फोटो को एक स्टिकर से सजाया जिस पर लिखा था 'जस्ट लव.' अपने कैप्शन में, उन्होंने एक साथ अपने सफर में इतना आगे पहुंचने की खुशी व्यक्त की, और उनके द्वारा शेयर किए गए असंख्य अनुभवों को स्वीकार किया - मीठा और खट्टा दोनों. उनके प्यार और एकता पर जोर देते हुए उन्होंने लिखा, “प्यारी सोलह!!! हमारे जीवन के खट्टे-मीठे पलों का जश्न मनाना...हमेशा...और हमेशा और एक साथ! तुम्हें हमेशा-हमेशा प्यार!! @दत्तसंजय #दत्त #16वीं सालगिरह #प्यार #अनुग्रह #सकारात्मकता #सुंदरजीवन #धन्यवादभगवान.”

संजय दत्त ने 16वीं शादी की सालगिरह पर पत्नी को ऐसे किया विश 
संजय दत्त ने अपनी सालगिरह के जश्न में अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ बिताए यादगार पलों का एक मार्मिक वीडियो शेयर किया. इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ कैप्शन में, उन्होंने मान्यता को "मॉम" कहकर संबोधित करते हुए और अपने जीवन में उनकी भूमिका के लिए दिल से सराहना व्यक्त करते हुए अपना प्यार और कृतज्ञता व्यक्त की. अभिनेता ने लिखा, “सालगिरह मुबारक हो माँ, मेरे जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद और आपने मुझे जो 2 सबसे अद्भुत बच्चे दिए हैं उनके लिए धन्यवाद, मैं तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करता हूँ माँ, मैं अंत के बाद भी हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा.” दुनिया की ओर से, तुम्हें प्यार और सालगिरह मुबारक @maanayata.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

इससे पहले दत्त परिवार ने दुबई में यादगार छुट्टियों के दौरान बांहें फैलाकर नए साल का स्वागत किया था.