logo-image

संजय दत्त और उनकी वाईफ ने मनाया बच्चों का 11वां जन्मदिन, सोशल मीडिया में शेयर करी अपनी ख़ुशी

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने अपने बच्चों का 11वां जन्मदिन धूम धाम के साथ घर पर मनाया. संजय दत्त की बेटी का नाम इकरा और बेटे का नाम शहरान है.मान्यता ने अपने बर्थडे के सेलिब्रेशन की पिछ अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट में शेयर करी

Updated on: 21 Oct 2021, 04:00 PM

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने अपने बच्चों का 11वां जन्मदिन धूम धाम के साथ घर पर मनाया. संजय दत्त की बेटी का नाम इकरा और बेटे का नाम शहरान है. मान्यता ने अपने बर्थडे के सेलिब्रेशन की पिछ अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट में शेयर करी. संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि "सपने देखते रहो और उन्हें पूरा करो!! अपने पंखों और खुशियों... प्यार...हंसी को बांटो और जिंदगी जियो, हैप्पी बर्थडे. संजय दत्त की बेटियां और उनकी पत्नी इस सेलिब्रेशन के दौरान बहुत खुश नज़र आ रही है. बच्चों के जन्मदिन में साफ संजय दत्त और उनकी वाईफ ने चॉकलेट स्ट्रॉबेरी का केक और दूसरा केक जिसमे किट कैट चॉकलेट लगी हुई है नज़र आ रहे हैं.

दोनों केक देखने में बेहद ही टेस्टी लग रहे हैं. और उनके बच्चे अपने बर्थडे को एन्जॉय करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. दूसरी तरफ संजय दत्त ने भी अपने दोनों बच्चों की फोटो शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट में लिखा है कि "हैप्पी बर्थडे मेरे प्यार बच्चों! तुम्हें हमेशा प्यार और खुशियां मिलें.

संजय और मान्यता के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की हुईं इन तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई बड़े एक्ट्रेसेस ने भी विश किया. एक्ट्रेस और मॉडल सोफी चौधरी ने दोनों बच्चों को बधाई देते हुए कमेंट किया, वहीं एक्टर रितेश देशमुख ने लिखा कि दोनों खूबसूरत बच्चों को हैप्पी बर्थडे. इन सब पोस्ट के अलावा मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक पोस्ट शेयर करी जिसमे संजय दत्त की वाईफ और उनके बच्चें केक काटते हुए नज़र आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)