logo-image

संजय दत्त को याद आया पहली फिल्म रॉकी का पहला शॉट

संजय दत्त को याद आया पहली फिल्म रॉकी का पहला शॉट

Updated on: 14 Sep 2021, 05:05 PM

मुंबई:

अभिनेता संजय दत्त ने 1981 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म रॉकी के लिए दिया गया अपने करियर का पहला शॉट याद किया। उन्होंने कहा कि वह नर्वस थे और एक नवागंतुक होने के कारण उन्हें बहुत दबाव का सामना करना पड़ा था।

एक रियलिटी शो के सेट पर, संजय से उनकी पहली फिल्म रॉकी और उनके अनुभव के बारे में पूछा गया।

संजय ने कहा कि मैं नर्वस था। मैं एक नवागंतुक था, सोचें कि मुझ पर किस तरह का दबाव था। शूटिंग कश्मीर में थी और मेरा पहला शॉट चीखना और कूदना था। मुझे शॉट में मदद चिल्लाना था । श्री सुरेश भट्ट (कोरियोग्राफर) वहां थे और उन्होंने नहीं सोचा था कि मैं एक बार में स्टंट कर लूंगा हूं।

संजय ने आगे कहा कि मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि सुरेश चाचा मैं कर सकता हूं, उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें यहां चाचा मत कहे। यहां वह मास्टर सुरेश है। मैंने अपने पिता को देखा और उन्होंने मुझसे कहा उसे देखो और सुनो कि वह क्या कह रहा है। वहाँ लगभग 50 से 60 लोग थे और मैं बहुत घबराया हुआ था।

उन्होंने कहा कि मुझे मदद चिल्लाना था और कूदना था। जब मैंने ऐसा किया तो हर कोई चुप था और मैं यह सोचकर परेशान था कि क्या हुआ है, कोई कुछ कह क्यों नहीं रहा था। एक संक्षिप्त विराम के बाद श्री सुरेश ने कहा क्या बात है और सबने ताली बजाना शुरू कर दिया।

अपनी पहली फिल्म में स्टंट करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे उन सभी स्टंट को करने के लिए बाइक चलाना सीखना पड़ा था।

मैंने अपने सभी स्टंट खुद किए हैं। उस समय के सभी नायकों के पास यह चीज थी जहां वे सभी अपने स्टंट करना चाहते थे। चाहे वह गिलास से गुजरना हो या सवारी करना, गिरना आदि। मैं वहां बिना किसी एयर बैग के 65 फीट से कूद गया था।

फिल्म निमार्ता अनुराग बसु और अन्य ने शो में संजय की प्रशंसा की।

बसु ने कहा कि वर्तमान समय में खुद के स्टंट प्रदर्शन करने वाले अभिनेता गायब हैं, संजय ने कहा कि उसे वापस लाएंगे।

संजय की आगामी स्लेट में टूलसीदास जूनियर, शमशेरा और केजीएफ चैप्टर 2 शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.