logo-image

Sania Mirza-Shoaib Malik: तलाक की खबरों के बीच आ रहा कपल्स का नया शो, फैंस हुए हैरान

शोएब को किसी और के साथ नहीं देख सकते..सानिया उसके लिए परफेक्ट हैं.

Updated on: 13 Nov 2022, 03:21 PM

मुंबई:

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक एक नए रियलिटी शो में एक साथ नजर आने वाले हैं.  पिछले पूरे हफ्ते जहां उनके तलाक की खबरें थीं ऐसे में उनके एक शो में साथ आने की खबरों ने उनके फैंस को असमंजस में डाल दिया है. उनके फैंन ने तो यहां तक कह दिया है क्या तलाक की खबर सिर्फ झूठी थी वो सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था.  शनिवार रात ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर ऐलान किया कि सानिया और शोएब मलिक द मिर्जा मलिक शो में एक साथ नजर आएंगे. शो के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा गया, "मिर्जा मलिक शो बहुत जल्द केवल उर्दूफ्लिक्स पर" पोस्टर में सानिया और शोएब अपने कंधे पर हाथ रखे एक हरी दीवार के सामने खड़े दिख रहे हैं. एक खिड़की में बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा दिख रहा था.  हालांकि सानिया और शोएब दोनों में  से किसी ने अभी तक शो को लेकर कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया है. 

यह देखते हुए कई फैंस सोच में पड़ गए हैं कि न तो सानिया और न ही शोएब ने अपने हैंडल पर पोस्ट साझा किया एक ने लिखा, 'क्या अलगाव की अफवाहें इसके लिए पब्लिसिटी स्टंट थीं? सानिया की तरह ऐसा नहीं करना.” एक यूजर ने लिखा, “हो सकता है कि शो को उनकी शादी की समस्याओं से पहले शूट किया गया हो.  क्या यह अभी भी आगे बढ़ेगा? उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर नहीं किया है.”

फैंस को हुई आशंका

यह देखते हुए कई फैंस सोच में पड़ गए हैं कि न तो सानिया और न ही शोएब ने अपने हैंडल पर पोस्ट साझा किया एक ने लिखा, 'क्या अलगाव की अफवाहें इसके लिए पब्लिसिटी स्टंट थीं? एक यूजर ने लिखा, “हो सकता है कि शो को उनकी शादी की समस्याओं से पहले शूट किया गया हो.  क्या यह अभी भी आगे बढ़ेगा? उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर नहीं किया है.” वहीं काफी यूजर शो की बात सुनकर काफी खुश नजर आए. 

एक फैन ने लिखा, 'बहुत अच्छा लगा सुन कर. साथ रहो (यह देखकर बहुत अच्छा लगा, साथ रहो). अन्य ने लिखा, "बस एक-दूसरे को माफ कर दो एक-दूसरे के साथ रहो तुम दोनों साथ में अच्छे लगते हो... शोएब को किसी और के साथ नहीं देख सकते..सानिया उसके लिए परफेक्ट हैं." सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की और दुबई शिफ्ट हो गए. उन्होंने 2018 में अपने बेटे इजहान का स्वागत किया. एक हफ्ते पहले, पाकिस्तानी मीडिया में रिपोर्टों ने दावा किया कि दोनों अपनी शादी को समाप्त करने के लिए कानूनीताओं को अंतिम रूप दे रहे थे .कपल फिलहाल दुबई में एक साथ हैं.