logo-image

Salman Khan Viral Video: सरेआम संगीता ने सलमान को मारा मुक्का! वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के भाईजान सलमान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं.

Updated on: 23 Apr 2023, 09:56 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. सुपरस्टार की फिल्म को दर्सकों से मिले-जुले रिएक्शन्स मिल रहे हैं. इन सबके बीच अभिनेता को बीती रात अपनी बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा  की ईद पार्टी में स्पॉट किया गया था. यह किसी स्टार स्टडेड इवेंट से कम नहीं था, क्योंकी यहां कई सारे सितारों ने शिरकत करके पार्टी में चार चांद लगा दिए. साथ ही अब इस इवेंट से कई सारी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें कि, वायरल वीडयोज में से एक में भाईजान सलमान खान को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ भी दिखा गया. दरअसल, पार्टी में शामिल होने के बाद सलमान खान पत्रकार रजत शर्मा और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ बाहर आते दिखे. फिलहाल ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संगीता सलमान के चेहरे पर मुक्के मारती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों के बीच की दोस्ती साफ झलक रही है. उनके चेहरे पर मुक्का मारने के बाद, सलमान शरमाते हुए भी नजर आ रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, 80 के दशक के अंत में, सलमान खान और संगीता बिजलानी एक रिश्ते में थे. 'कॉफी विद करण सीजन 4' में सलमान ने खुद कबूल किया था कि संगीता ने उन्हें पिछले दिनों किसी के साथ रंगे हाथों पकड़ा था, इसलिए उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया. दोनों का रिश्ता इतना गहरा था कि, उनकी शादी भी होने वाली थी. लेकिन, आज भी दोस्ती का गहरा नाता है. 

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनकी लेटेस्ट फिल्म, 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, भूमिका चावला , शहनाज गिल , पलक तिवारी, जसी गिल और राघव जुयाल जैसे कई कलाकार लीड रोल में थे.