logo-image

कभी खुशी कभी गम के 20 साल होने पर सन्देश शांडिल्य ने पुराने दिन याद किए

कभी खुशी कभी गम के 20 साल होने पर सन्देश शांडिल्य ने पुराने दिन याद किए

Updated on: 14 Dec 2021, 12:50 PM

मुंबई:

करण जौहर की कभी खुशी कभी गम 14 दिसंबर को रिलीज के 20 साल पूरे कर रही है। संगीतकार संदेश शांडिल्य ने फिल्म की संगीत यात्रा को याद किया है।

फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान थे।

अपनी नाटकीय अपील और पारिवारिक मूल्यों पर जोर देने के अलावा, फिल्म अपने चार्टबस्टिंग साउंडट्रैक के लिए जानी जाती है, जो आज तक लोकप्रिय है।

एल्बम के कई गानों में से पांच को संदेश शांडिल्य ने संगीतबद्ध किया था, जिन्होंने इस फिल्म से अपनी शुरूआत की थी। संदेश ने सूरज हुआ मद्धम, यू आर माई सोनिया, दीवाना है देखो, वंदे मातरम और सोल ऑफ के3जी गाने तैयार किए हैं।

फिल्म के रिलीज के दो दशक पूरे करने के बारे में बात करते हुए संदेश कहते हैं, मेरी पहली फिल्म होने के नाते, यह हमेशा मेरे लिए बहुत खास होगी। मैंने प्यार के गीत और पिया बसंती जैसे गैर-फिल्मी एल्बमों के लिए इससे पहले संगीत तैयार किया था। इस फिल्म ने फिल्मों में मेरी यात्रा की शुरूआत को चिह्न्ति किया है। एक नवागंतुक के रूप में, मैं इससे बेहतर शुरूआत नहीं कर सकता था।

कभी खुशी कभी गम, धर्मा प्रोडक्शंस के साथ संदेश का पहला सहयोग था। जतिन-ललित के संगीत के बहुत बड़े प्रशंसक होने के नाते, वह फिल्म पर उनके साथ क्रेडिट साझा करने का अवसर पाकर बेहद खुश थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.