logo-image

संदीप कुमार : मैं अपने सपनों को जी रहा हूं

संदीप कुमार : मैं अपने सपनों को जी रहा हूं

Updated on: 01 May 2022, 01:25 PM

मुंबई:

टीवी शो तेरा मेरा साथ रहे और थपकी प्यार की 2 से पहचान बनाने वाले कलाकार संदीप कुमार ने एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि जब से मैं एक बच्चा था, तब से मैं अभिनेता बनने का सपना देख रहा था, लेकिन बड़े होकर, मुझे नहीं पता था कि कैसे आगे बढ़ना है और कैसे शुरू करना है जो मैं अपने जीवन में करना चाहता था। मुझे बाद में सच्चाई का एहसास हुआ , मैं जो कुछ भी चाहता हूं उसे करने में सक्षम हूं, लेकिन मैं जहां हूं और जहां मैं होना चाहता हूं, के बीच में जो खड़ा है वह मैं ही हूं।

समय नहीं, पैसा नहीं, परिस्थितियां नहीं, केवल मैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं अपनी सबसे बड़ी बाधा हूं। ठीक उसी समय जब मुझे यह समझ में आने लगा कि मैं अपने जीवन में जो भी बदलाव चाहता हूं, वह सबसे पहले मेरे साथ शुरू होता है।

संदीप ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के रूप में अपनी शोबिज यात्रा शुरू की। बाद में उन्होंने थिएटर ज्वाइन किया जिससे उन्हें अपने अभिनय कौशल को चमकाने में मदद मिली।

अभिनेता का कहना है कि उन्हें खुद के बेहतर संस्करण तलाशने में मजा आता है।

इससे पहले संदीप बहू बेगम, मनमोहिनी जैसे शो और जबरिया जोड़ी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.