logo-image

सनल कुमार शशिधरन हुए गिरफ्तार, ब्लैक मेलिंग और छवि खराब होने का लगा आरोप

फिल्म डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरन (Sanal Kumar) को कोच्चि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. और उनके गिरफ्तार होने की वजह उनके द्वारा किया गया एक पोस्ट बना, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस मंजू वारियर के जीवन को खतरे में होने की बात कही थी.

Updated on: 06 May 2022, 04:23 PM

नई दिल्ली :

फिल्म डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरन (Sanal Kumar) को कोच्चि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. और उनके गिरफ्तार होने की वजह उनके द्वारा किया गया एक पोस्ट बना, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस मंजू वारियर के जीवन को खतरे में होने की बात कही थी. इसके साथ ही उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर ये भी दावा किया था कि वह कुछ लोगों की गिरफ्त में है. अब मंजू वारियर की शिकायत पर सनल कुमार शशिधरन को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं गुरुवार के दिन पुलिस ने यह जानकारी दी कि सनल कुमार के खिलाफ मंजू वारियर ने ब्लैक मेलिंग और उनकी छवि खराब करने का आरोप भी लगाया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanal Kumar Sasidharan (@sasidharansanal)

यह भी जानिए -  खेसारी लाल और पवन सिंह पर भड़के रवि किशन कहा- तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री की तरह आगे बढ़ें

अगर सनल कुमार शशिधरन  (Sanal Kumar) के पोस्ट की बात की जाए तो उसमें यह लिखा था कि 'वेरी सीरियस: एक्ट्रेस की जान खतरे में है. उन्होंने लिखा था कि मुझे सोशल मीडिया पर पोस्ट किए चार दिन हो चुके हैं कि मशहूर मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर का जीवन खतरे में है'. बताते चलें कि, सनल कुमार शशिधरन ने मलयालम में कई बेहतरीन फिल्में भी बनाई हैं. वहीं, वह अभिनेत्री मंजू वारियर के साथ फिल्म 'कयाट्टम' में काम भी कर चुके हैं. उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हुआ था.  इस पोस्ट की वजह एक्ट्रेस के फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए थे. हालांकि पूरा मामला सामने आने के बाद फैंस के बीच खुशी का माहौल है.