News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

सनल कुमार शशिधरन हुए गिरफ्तार, ब्लैक मेलिंग और छवि खराब होने का लगा आरोप

फिल्म डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरन (Sanal Kumar) को कोच्चि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. और उनके गिरफ्तार होने की वजह उनके द्वारा किया गया एक पोस्ट बना, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस मंजू वारियर के जीवन को खतरे में होने की बात कही थी.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 06 May 2022, 04:23:12 PM
girl  3

Manju Warrier And Sanal Kumar Sasidharan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

फिल्म डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरन (Sanal Kumar) को कोच्चि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. और उनके गिरफ्तार होने की वजह उनके द्वारा किया गया एक पोस्ट बना, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस मंजू वारियर के जीवन को खतरे में होने की बात कही थी. इसके साथ ही उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर ये भी दावा किया था कि वह कुछ लोगों की गिरफ्त में है. अब मंजू वारियर की शिकायत पर सनल कुमार शशिधरन को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं गुरुवार के दिन पुलिस ने यह जानकारी दी कि सनल कुमार के खिलाफ मंजू वारियर ने ब्लैक मेलिंग और उनकी छवि खराब करने का आरोप भी लगाया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanal Kumar Sasidharan (@sasidharansanal)

यह भी जानिए -  खेसारी लाल और पवन सिंह पर भड़के रवि किशन कहा- तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री की तरह आगे बढ़ें

अगर सनल कुमार शशिधरन  (Sanal Kumar) के पोस्ट की बात की जाए तो उसमें यह लिखा था कि 'वेरी सीरियस: एक्ट्रेस की जान खतरे में है. उन्होंने लिखा था कि मुझे सोशल मीडिया पर पोस्ट किए चार दिन हो चुके हैं कि मशहूर मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर का जीवन खतरे में है'. बताते चलें कि, सनल कुमार शशिधरन ने मलयालम में कई बेहतरीन फिल्में भी बनाई हैं. वहीं, वह अभिनेत्री मंजू वारियर के साथ फिल्म 'कयाट्टम' में काम भी कर चुके हैं. उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हुआ था.  इस पोस्ट की वजह एक्ट्रेस के फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए थे. हालांकि पूरा मामला सामने आने के बाद फैंस के बीच खुशी का माहौल है. 

First Published : 06 May 2022, 04:23:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.