logo-image

विद्युत जामवाल: सनक आपको खुद को बेहतरीन बनने के लिए करेगी प्रेरित

विद्युत जामवाल: सनक आपको खुद को बेहतरीन बनने के लिए करेगी प्रेरित

Updated on: 05 Oct 2021, 09:55 PM

मुंबई:

एक्शन हीरो विद्युत जामवाल अपनी आगामी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म सनक: होप अंडर सीज की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि यह फिल्म लोगों को बेहतरीन बनने के लिए प्रेरित करेगी।

निर्माताओं ने मंगलवार को कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म का ट्रेलर जारी किया। इसमें बंगाली सुपरस्टार रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल भी शामिल हैं।

अपने लोगों को खतरे से बचाने के लिए एक्टर ट्रेलर में लड़ते हुए दिखाई दे रहे है। ट्रेलर में विद्युत लिफाफे को धक्का देते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक एक्शन थ्रिलर होने के अलावा, सनक के ट्रेलर में विद्युत और रुक्मिणी की प्रेम कहानी की झलक भी दिखती है।

विद्युत ने कहा कि फिल्म को महामारी के समय में शूट किया गया था। हमने अपनी पूरी मेहनत से काम किया है। एक बार जब आप इसे देख लेंगे, तो मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि यह आपको एक बेहतर वर्जन बनने के लिए प्रेरित करेगी।

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि हम सनक को भारतीय दर्शकों के लिए लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हमारी फिल्मों ने वास्तव में हॉस्टेज ड्रामा के स्थान को गहराई और विस्तार से नहीं खोजा है, लेकिन सनक ऐसा करने वाली है।

सनशाइन पिक्च र्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से जी स्टूडियोज द्वारा सनक: होप अंडर सीज प्रस्तुत की गई है। यह 15 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीमिंग होगी। इसका प्रोडक्शन विपुल अमृतलाल शाह ने और निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.