logo-image

किस 'शैतान' की वजह से एक्ट्रेस ने रोहित शेट्टी के शो को था कहा NO ?

सना खान याद हैं आपको ? वही एक्ट्रेस जिन्होंने ग्लैमर की दुनिया छोड़कर धर्म की राह अपना चुकी हैं.

Updated on: 10 Mar 2023, 12:43 PM

नई दिल्ली:

सना खान याद हैं आपको ? वही एक्ट्रेस जिन्होंने ग्लैमर की दुनिया छोड़कर धर्म की राह अपना चुकी हैं. किसी भी तरह की चकाचौंध से दूर सना अब अपनी जिंदगी में खुश हैं. सना ने साल 2020 में फिल्म इंडस्ट्री को बाय कहा. इसके बाद नवंबर, 2021 में अनस सैय्यद से निकाह कर लिया. उनकी निकाह की तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया क्योंकि सना का लुक पूरा बदल चुका था. उसी तरह एक बार फिर सना ने एक ऐसी बात कही है जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाए.

क्या बोली सना खान ?

सना खान ने कहा वह किसी लालच में फंसकर अपनी राह से भटकना नहीं चाहती थीं. इसलिए उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर ठुकरा दिया था. उन्होंने कहा कि इतना पैसा देखने के बाद शैतान से लड़ना और ज्यादा मुश्किल हो जाता है. वो धर्म की राह पर हैं और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बाय कह चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: झुग्गी-बस्ती का ये बच्चा Netflix पर करने जा रहा डेब्यू, हिट सीरीज के दूसरे सीजन में आएगा नजर

बता दें कि सना खान 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 6 में थीं. इसमें वह 9वी पोजीशन पर रही थीं. इसके बाद उन्हें 10वें सीजन के लिए दोबारा कॉल किया गया था लेकिन सना ने यह ऑफर ठुकरा दिया. क्योंकि वो फैसला ले चुकी थीं कि अब वह इस इंडस्ट्री में और काम नहीं करना चाहतीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

टीवी चैनल से बातचीत में की दिल की बात

सना खान और उनके पति ने हाल में इकरा टीवी से बात की थी. इस बातचीत में सना ने बॉलीवुड छोड़ने को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि कई ट्रिगर पॉइंट्स थे जिनकी वजह से उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया. 2019 में फेस किए अपने मुश्किल समय के बारे में सना ने कहा, वो रमजान का महीना था. आखिरी दिनों में मैं जलती हुई कब्रें देखती थी. मैं खुद को इसके अंदर मदद के लिए चिल्लाते हुए देखती थी. मैं बुरी तरह डर गई थी और सो भी नहीं पाती थी. शुरुआत में मुझे लगा कि यह सपना है. लेकिन यह करीब दस दिन तक चला. मेरे अंदर खुद ही चीजें बदलने लगी थीं लेकिन उस वक्त बात करने वाला कोई नहीं था.