logo-image

Sana Khan Pregnancy : अपने आने वाले बेबी के लिए सना खान ने मांगी दुआ, फैंस ने कहा-अल्हम्दुलिल्लाह

सना खान मां बनने (Sana Khan Pregnancy) वाली हैं. इसकी जानकारी कुछ दिन पहले ही लोगों को मिल गई थी. लेकिन आज उन्होंने अपनी प्रेग्नेंशी की न्यूज को कंफर्म करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा की है.

Updated on: 18 Mar 2023, 11:46 PM

नई दिल्ली :

सना खान मां बनने (Sana Khan Pregnancy) वाली हैं. इसकी जानकारी कुछ दिन पहले ही लोगों को मिल गई थी. लेकिन आज उन्होंने अपनी प्रेग्नेंशी की न्यूज को कंफर्म करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा की है. तस्वीर में सना पति मुफ्ती के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं, कपल को हाथों में फूलों का गुलदस्ता पकड़े देखा जा सकता है. सामने आई तस्वीर में दोनों के चेहरे की खुशी साफ नजर आ रही है. पहले बेबी का इंतजार कर रही सना ने पोस्ट के साथ एक खूबसूरत नोट भी लिखा, जिसकी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी सना अब अपनी जर्नी के अहम पल को जीने के लिए तैयार हैं. 

सना खान पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सना ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, 'अल्हम्दुलिल्लाह अल्लाह का शुकर, हम खुशी के बंडल का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, कृपया हम तीनों को अपनी खास दुआएं दें, अल्लाह हमारे लिए और हर उन बहनों के लिए आसान करे जो उम्मीद कर रही है.' उनके कई फैंस ने शुभकामनाओं के साथ पोस्ट पर टिप्पणी की. एक फैन ने लिखा 'अल्हम्दुलिल्लाह बधाई', एक अन्य व्यक्ति ने कहा 'अल्लाह आपके लिए इसे आसान बना दे और आपको अपने जीवन का सबसे बड़ा आनंद प्रदान करे' . फैंस इस खबर से काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. अदाकारा के पोस्ट से पहले लोगों को उनके मां बनने की जानकारी मिल गई थी. लेकिन फैंस उनके पोस्ट का इंतजार कर रहे थे, जो कि अब आ गई है. 

सना खान शादी -

बता दें कि सना खान (Sana Khan) ने अक्‍टूबर 2020 में बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद उन्‍होंने सूरत के व्‍यापारी मौलाना अनस सैयद (Mufti Anas Sayed) से निकाह कर लिया था. निकाह के बाद वो दुबई में शिफ्ट हो गईं थी. अब सना अपने पहले बेबी की उम्‍मीद कर रही हैं.