logo-image

सना खान अपने पति संग मालदीव में यूं चिल करती आईं नजर, देखें Video

सना खान भी शौहर मुफ्ती अनस सैयद के साथ मालदीव गई थीं. जहां से उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किये

Updated on: 19 Aug 2021, 12:19 PM

highlights

  • सना खान ने पति संग मालदीव में किया इंजॉय
  • सना ने मालदीव से कई तस्वीरें शेयर की हैं
  • सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं सना खान (Sana Khan) हाल ही में अपने पति अनस सैयद संग मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कोरोना वायरस संक्रमण की दर कम होते ही सरकार ने भी लॉकडाउन में ढील दे दी है. ऐसे में ज्यादातर सेलेब्स अपनी फेवरेट डेस्टीनेशन मालदीव पहुंच रहे हैं. सना खान भी शौहर मुफ्ती अनस सैयद के साथ मालदीव गई थीं. जहां से उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किये. इस दौरान सना बुर्के और हिजाब में ही दिखीं. हम आपको दिखाएंगे सना के मालदीव ट्रिप की एक झलक.

यह भी पढ़ें: बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आईं काजल अग्रवाल, देखें Photos

सना खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें अपलोड की थीं जिनमें बुर्के में लिपटी सना खान शादी के पहले वाले लुक से काफी अलग नजर आ रही हैं. बोल्डनेस के लिए चर्चा में रहने वाली सना अब काफी बदल चुकी हैं. इस वीडियो में सना अपने पति के साथ काउच पर बैठ समंदर की लहरों का मजा लेती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सना ने अपनी मालदीव ट्रिप पर हर एक एक्टिविटी का मजा लिया था. सना ने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समंदर के बीचों बीच हेलीकॉपटर राइड का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

बता दें कि सना खान (Sana Khan) ने पिछले साल नवंबर में मुफ्ती अनस सैयद से निकाह रचाया था. सना खान ने अनस से अचानक निकाह रचा के सोशल मीडिया के जरिए ये खशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी जिससे उनके कई चाहने वालों का दिल भी टूट गया था. सना ने 8 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड कर फैंस को मालदीव जाने की खबर दी थी. सना खान ने शादी से पहले ही एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर दिया था. सना खान (Sana Khan) ने इस दौरान बताया था कि वे अब अल्लाह के बताए रास्ते पर ही चलेंगी. बीते साल आई वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स सना का लास्ट प्रोजेक्ट था.